Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shani Jayanti 2024: शनि जयंती पर इन राशियों की चमकेगी किस्मत, शनिदेव की कृपा से होगा तगड़ा फायदा

Shani Dev Kripa: शनि जयंती पर कई राशियों को लाभ मिलेगा. इन तीन राशि के लोगों पर शनिदेव की विशेष कृपा रहेगी.

Latest News
Shani Jayanti 2024: शनि जयंती पर इन राशियों की चमकेगी किस्मत, शनिदेव की कृपा से होगा तगड़ा फायदा

Shani Jayanti 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Shani Jayanti 2024: शनिदेव को कर्म फल दाता कहा जाता है. शनिदेव (Shani Dev) लोगों को अच्छे-बुरे कर्मों का फल देते हैं. उनकी सीधी नजर होने पर इंसान को खूब सुख मिलता है जबकि शनि की टेढ़ी दृष्टि इंसान को बर्बाद कर देती है. ऐसे में शनि की कृपा होना बहुत ही जरूरी है.

जून का महीना शनिदेव की कृपा (Shani Dev Kripa) के लिए खास रहेगा. 6 जून को शनि जयंती (Shani Jayanti Date) मनाई जाएगी. साथ ही शनिदेव 30 जून को कुंभ राशि उल्टी चाल चलेंगे. ऐसे में सभी राशियों को प्रभाव होगा. शनि की चाल में परिवर्तन से कई राशियों की किस्मत चमकेगी.

इन राशियों पर रहेगी शनिदेव की विशेष कृपा
मेष राशि

आपकी राशि के धन भाव में शनि मौजूर रहेंगे. ऐसे में अपार धन लाभ मिलने की संभावना है. आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं या कर्ज से परेशान हैं तो इससे मुक्ति मिलेगी. आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और परिवार के साथ समय बिताएंगे. नौकरीपेशा लोगों प्रमोशन मिलेगा और वेतन बढ़ सकता है.


पूर्ण स्वरूप में नजर आए Baba Barfani, 29 जून से होगा Amarnath Yatra का शुभारंभ


मिथुन राशि

शनिदेव की विशेष कृपा रहेगी और अध्यात्म की ओर झुकाव बढ़ेगा. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. तनाव से राहत मिलेगी. धैर्य बनाए रखें भविष्य में आपको धन लाभ हो सकता है. आपको शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिल सकती है. शनिदेव की कृपा से निकट भविष्य में धनलाभ भी होगा. ऐसे में आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. 

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों पर शनिदेव की साढ़ेसाती का अंतिम चरण चल रहा है. कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन शनिदेव की कृपा से सब सही रहेगा. आपको कुछ नया करने का मौका मिलेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. शनिदेव की कृपा से आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां आएंगी. सभी लोग शनि जयंती पर शनिदेव को प्रसन्न करने का उपाय जरूर करें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement