Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shani Vakri 2023: शनि की उल्टी चाल से इन राशियों को होगी परेशानी, आर्थिक स्थिति और दांपत्य जीवन पर पड़ सकता है असर

Shani Vakri 2023: शनि देव कुंभ राशि में 17 जून 2023 को वक्र करने वाले हैं. शनि की उल्टी चाल से राशि के जातकों पर प्रभाव पड़ेगा.

Latest News
Shani Vakri 2023: शनि की उल्टी चाल से इन राशियों को होगी परेशानी, आर्थिक स्थिति और दांपत्य जीवन पर पड़ सकता है असर

Shani Vakri 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिदीः शनि देव (Shani Dev) सबसे धीमी गति से राशि परिवर्तन करते हैं. इस समय शनिदेव (Shani Dev) अपनी स्वराशि कुंभ में विराजमान है. शनि देव कुंभ राशि में 17 जून 2023 को वक्री (Shani Vakri 2023) करने वाले हैं. शनि की उल्टी चाल (Shani Vakri 2023) से राशि के जातकों पर प्रभाव पड़ेगा. कई राशि के जातकों को शनि की चाल बदलने c 2023) से आर्थिक रूप से परेशानियों (c) का सामना करना पड़ेगा. चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मजूमदार से जानते हैं कि शनि की वक्री (Shani Vakri 2023) चाल का किन राशि के जातकों पर असर होगा.

शनि वक्री का इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव
मेष राशि

शनि की वक्री के कारण मेष राशि के जातकों को धन हानि हो सकती है. इसके प्रभाव से आपके दांपत्य जीवन पर भी असर पड़ सकता है.

मिथुन राशि
आपको शनि की वक्री के कारण जीवन में कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. यह समय आपके लिए बहुत ही कष्टकारी साबित हो सकता है. आर्थिक रूप से भी परेशानी हो सकती है.

 

नौतपा के बाद कल रोहिणी नक्षत्र से बाहर आएंगे सूर्य, दैहिक से लेकर दैविक और भौतिक सुखों के लिए करें ये उपाय

कर्क राशि
वर्तमान में कर्क राशि के जातकों पर शनि की ढैय्या चल रही है ऐसे में शनि की वक्री से आपको बेहद सावधान रहना होगा. यह समय आपके लिए बहुत ही बुरा हो सकता है ऐसे में सावधान रहने की जरूरत है.

वृश्चिक राशि
वृश्चिर राशि वालों को शनि की उल्टी चाल के कारण कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. वृश्चिक राशि के जातकों पर इस समय शनि की ढैय्या चल रही है. आपको धन हानि हो सकती है ऐसे में निवेश करने से पहले सोच-विचार कर लें.

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के समक्ष शनि की वक्री से धन का संकट उत्पन्न हो सकता है. आपको घर-परिवार में तनाव का भी सामना करना पड़ सकता है.

कुंभ राशि
शनि की वक्री कुंभ राशि में ही होने वाली है. ऐसे में  कुंभ राशि के जातकों को सबसे ज्यादा असर देखने को मिलेगा. कुंभ राशि वालों के लिए शनि की वक्री से शारीरिक कष्ट और मानसिक तनाव भी हो सकता है. ऐशे में इन्हें अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता है.

मीन राशि
शनि की उल्टी चाल मीन राशि के जातकों के लिए कष्टकारी साबित होगी. यह मीन राशि वालों का तनाव बढ़ाएंगी और आर्थिक तंगी और खर्च बढ़ने की भी समस्या होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement