Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shukra Gochar 2024: शुक्र के राशि परिवर्तन से बदल जाएगा इन 3 राशियों का भाग्य, मिलेगी खूब धन-संपत्ति

Shukra Gochar: जून महीने में शुक्र राशि का राशि परिवर्तन कई राशियों के जीवन को प्रभावित करेगा. आइये जानते हैं कि इससे किसकों फायदा होगा.

Latest News
Shukra Gochar 2024: शुक्र के राशि परिवर्तन से बदल जाएगा इन 3 राशियों का भाग्य, मिलेगी खूब धन-संपत्ति

Shukra Gochar 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Shukra Gochar 2024: ग्रहों की चाल में परिवर्तन वैदिक दृष्टि से बहुत ही महत्वपूर्ण होता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की राशि में परिवर्तन होने से लोगों के जीवन पर भी प्रभाव पड़ता है. अब शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन (Venus Transit) करने वाले हैं. जिसके चलते कई राशियों पर इसका प्रभाव होने वाला है. आइये आपको बताते हैं कि शुक्र कब राशि परिवर्तन (Shukra Gochar in Mithun Rashi) कर रहे हैं और इसका क्या प्रभाव होगा.

इस दिन राशि परिवर्तन करेंगे शुक्र

शुक्र ग्रह 12 जून की शाम को 6ः37 मिनट पर मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. शुक्र ग्रह को सौभाग्य, धन, प्रेम और वैभव का दाता माना जाता है. ऐसे में कई राशियों को धन और प्रेम के मामले में फायदा मिलेगा. अब शुक्र ग्रह 7 जुलाई तक मिथुन राशि में रहेंगे.

शुक्र गोचर से इन राशियों को होगा लाभ
मिथुन राशि

शुक्र का गोचर मिथुन राशि के लिए शुभ रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. आपकी लव लाइफ भी अच्छी रहेगी और रिश्ता मजबूत होगा. आर्थिक तौर पर लाभ मिलेगा.


शनि जयंती पर इन राशियों की चमकेगी किस्मत, शनिदेव की कृपा से होगा तगड़ा फायदा


सिंह राशि

जो लोग नौकरी की तलाश में लगे हैं उन्हें सफलता हासिल होगी. आपका कोई काम लंबे समय से लटका हुआ है तो इसमें सफलता मिलेगी. पार्टनर से साथ संबंध अच्छे होंगे और धन लाभ होगा.

कुंभ राशि

आपको धन लाभ मिलेगा. नौकरी पेशा लोगों की सैलरी बढ़ सकती है. वहीं, व्यापर करने वालों को भी लाभ मिलेगा. रिश्ते मजबूत होंगे. धनलाभ के नए सोर्स बनेंगे और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement