Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shukra Rashi Parivartan: वृषभ से मिथुन में गोचर करेगा शुक्र, इन राशियों के जातक हो जाएंगे धनवान, हर कदम पर मिलेगी सफलता

वैदिक शास्त्र के अनुसार सभी नौ ग्रहों का समय समय पर राशि परिवर्तन जारी रहता है. इसका प्रभाव देश दुनिया के साथ ही सभी राशि के जातकों पर पड़ता है. आइए जानते हैं शुक्र गोचर किन के लिए शुभ साबित होगा.

Latest News
Shukra Rashi Parivartan: वृषभ से मिथुन में गोचर करेगा शुक्र, इन राशियों के जातक हो जाएं�गे धनवान, हर कदम पर मिलेगी सफलता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Shukra Grah Rashi Parivartan: नौ ग्रह और नक्षत्र समय समय पर राशि परिवर्तन करते हैं. इनका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है. किसी के लिए यह शुभ तो किसी के लिए अशुभ साबित होता है. इस बार शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन कर रहा है. ज्योतिषाचार्य के अनुसार, 12 जून को शुक्र ग्रह वृषभ राशि  से मिथुन राशि में प्रवेश करेगा. इसका शुभ प्रभाव कई राशियों पर पड़ेगा. इसके प्रभाव से कई राशियों की किस्मत चमक जाएगी. हर काम में सफलता मिलेगी. आइए जानते हैं किन राशियों पर शुक्र ग्रह का अच्छा फल प्राप्त होगा. 

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए शुक्र का प्रभाव काफी लाभकारी होता है. निवेश के लिए कोई बेहतर डील हाथ लग सकती है. यह लाभकारी साबित होगी. अच्छा खासा मुनाफा प्राप्त कर सकते हैं. कुछ समय के लिए यात्रा पर जा सकते हैं. आर्थिंक स्थिति मजबूत होगी. जीवन में प्यार और रोमांस रहेगा. पूजा पाठ में मन लगेगा. 

सिंह राशि

शुक्र ग्रह का गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए लाभदायक होगा. मेहनत का फल प्राप्त होगा. सुख-शांति से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. इनकम के सोर्स बढ़ेंगे. नई नौकरी मिलने की संभावना है. अच्छा जीवनसाथी मिलेगा. 

कन्या राशि  

कन्या राशि वालों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन शुभ बेहद शुभ साबित होगा. स्वास्थ अच्छा बना रहेगा. जीवन में आने वाली परेशानियां खत्म होगी. आर्थिंक स्थिति मजबूत होगी. वैवाहिक जीवन में सुख और शांति रहेगी. कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं. करियर में आपको नए टास्क मिल सकते हैं. प्रोफेशनली और फाइनेंशल कंडिशन अच्छी रहेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement