Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Year Ender 2023: साल के अंत में सूर्य के गोचर से 2024 में भी चमकेगी इन राशियों की किस्मत, मिलेंगी सफलता और धन लाभ

इस बार साल के आखिरी महीने में ग्रहों के राजा सूर्य देव राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. सूर्य के इस बदलाव का असर सभी 12 राशियों के भाग्य पर पड़ेगा. इनमें कुछ प्रभावित होगी तो वहीं कई राशियों के जातकों की किस्मत चमक जाएगी.

Latest News
Year Ender 2023: साल के अंत में सूर्य के गोचर से 2024 में भी चमकेगी इन राशियों की किस्मत, मिलेंगी सफलता और धन लाभ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: (Sun Transit 2023 Effects On Zodiac Signs) सभी ग्रह समय समय पर अपना स्थान बदलते रहते हैं. इनमें सूर्य से लेकर शनि तक सभी  नौ ग्रह शामिल हैं. इस बार साल के आखिरी महीने में ग्रहों के राजा सूर्य देव राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. सूर्य के इस बदलाव का असर सभी 12 राशियों के भाग्य पर पड़ेगा. इनमें कुछ प्रभावित होगी तो वहीं कई राशियों के जातकों की किस्मत चमक जाएगी. अगले साल भी इन्हें सफलता और धन लाभ की प्राप्ति होगी. 

सूर्य देव को जीवन में शक्ति और ऊर्जा का दाता माना जाता है. इसके कुंडली में सही स्थान पर प्रवेश करने से भाग्य का सितारा चमक उठता है. आज 16 दिसंबर 2023 को दोपहर 3 बजकर 47 मिनट पर सूर्य धुन राशि में गोचर करेंगे. इसी समय से कुछ राशियों के जातकों का भाग्य चमकना शुरू हो जाएगा. उन पर सूर्य के राशि परिवर्तन का शुभ लाभ होगा. आइए जानते हैं किन राशियों के लिए बेहद शुभ रहेगा यह समय...

मेष राशि (Aries)

12 राशियों में सबसे पहले स्थान पर आने वाली मेष राशि के जातकों पर सूर्य के गोचर का शुभ प्रभाव पड़ेगा. हर तरफ से आपकी जीत होगी. रिश्तों में मधुरता आएगी. नौकरी से लेकर व्यापार में धन लाभ होने के पूर्ण योग है. पहले के मुकाबले स्थिति मजबूत होगी. इस गोचर के प्रभाव से मेष राशि के लोगों को अपने पिता, गुरु और जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा. साथ ही अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे. 

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों की कुंडली में सूर्य देव पहले भाव के स्वामी है. ऐसे में सूर्य का गोचर इस राशि के लोगों दशा और दिशा को बदल देगा. जीवन में चल रही कठिनाइयां समाप्त हो जाएगी. जल्द ही शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं. आर्थिक स्थिति अचानक से मजबूत होगी. धन लाभ के पूर्ण योग बन रहे हैं. इन राशि के जातकों को नौकरी से लेकर व्यापार में बढ़ोतरी होगी. कार्य स्थल पर सम्मान मिलेगा. सिंह राशि के लोगों के अपने पिता और परिवार के साथ रिश्ते अच्छे होंगे. घर में नया वाहन आ सकता है. सूर्य के धनु राशि में रहने तक सिंह राशि के जातकों का भाग्य चमकता रहेगा. 

वृश्चिक राशि(Scorpio)

वृश्चिक राशि की कुंडली के दसवें भाव के सूर्य देव स्वामी है. ऐसे में सूर्य के गोचर का इस राशि के जातकों की कमाई, वाणी और परिवार पर पूर्ण असर होगा. सूर्य का गोचर इस राशि के लोगों के लिए काफी शुभ साबित होगा. नई साल के शुरुआत साथ ही भाग्योदय होगा. आप अपनी वाणी और भाव के आधार पर लोगों मन मोह लेंगे. इससे परिवार से लेकर सभी रिश्ते मजबूत होंगे. पिता और गुरु का पूर्ण सहयोग मिलेगा. आपकी क्षमता बढ़ेगी. धन लाभ के पूर्ण योग बने हुए हैं. हर काम में सफलता मिलेगी.

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ से परामर्श करें.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement