Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya Gochar 2024: कर्क राशि में प्रवेश करेंगे ग्रहों के राजा सूर्य, इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत

Surya Rashi Parivartan 2024: सूर्य का कर्क राशि में प्रवेश करने से कई राशियों को लाभ होगा. इनके लिए पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में खुशियां मिलने वाली हैं.

Latest News
Surya Gochar 2024: कर्क राशि में प्रवेश करेंगे ग्रहों के राजा सूर्य, इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत

Surya Gochar 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Surya Gochar 2024: ग्रहों के राजा सूर्य कल 16 जुलाई को कर्क राशि में गोचर करने वाले हैं. कर्क राशि में सूर्य का गोचर कर्क संक्रांति (Kark Sankranti 2024) कहलाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की चाल में परिवर्तन राशि के लोगों के जीवन को प्रभावित करता है. कल सूर्य का गोचर इन 5 राशियों के लिए शुभ रहेगा. चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

सूर्य गोचर से इन राशियों पर होगा प्रभावॉ
मेष राशि

मेष वालों के लिए सूर्य गोचर करियर के लिहाज से लाभकारी होगा. करियर में प्रगति करेंगे और जीवन में आराम भी कर सकेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेंगी और साथ में जीवनसाथी के साथ तालमेल अच्छा रहेगा.

वृषभ राशि

तीसरे भाव में सूर्य का गोचर आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा. करियर के लिहाज से समय अच्चा रहेगा. खूब धन कमाएंगे. पार्टनर के साथ समय अच्छे बीतेगा और रिश्ते मजबूत होंगे. आप परिवार के साथ घूमने के लिए जा सकते हैं.


कब है कर्क संक्रांति? जानें सटीक तारीख और शुभ योग, करें पितृ दोष मुक्ति के उपाय


मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के दूसरे भाव में सूर्य का गोचर होगा. करियर के मामले में समय अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. सेहत के लिहाज से भी समय अच्छा रहेगा.

सिंह राशि

आपके बारहवें भाव में सूर्य का गोचर होगा. आपके लिए व्यावसायिक मोर्चे पर समय अच्छा रहेगा. हालांकि अपने प्रतिस्पर्धियों से थोड़ा नुकसान हो सकता है. धन की दृष्टि से समय अच्छा रहेगा और धन के मामले में लाभ होगा. जो लोगों की विदेश में काम करने की इच्छा है उन्हें सफलता मिल सकती है.

वृश्चिक राशि

आपकी राशि के दशम भाव में सूर्य गोचर करने वाले हैं. नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे लेकिन काम के प्रति सचेत रहें. आर्थिक स्थिति की बात करें तो धन लाभ हो सकता है लेकिन साथ ही खर्चें भी बढ़ेंगे. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को शुभ समाचार मिल सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement