Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya Gochar 2023: ग्रहों के राजा सूर्य का गोचर इन 4 राशियों का पलट देगा भाग्य, 18 अक्टूबर तक हर काम में मिलेगी सफलता

Sun Transit Virgo 2023: 9 ग्रहों के राजा सूर्य का गोचर सिंह राशि से कन्या में होने जा रहा है. इस ग्रह के गोचर का 4 राशियों पर बहुत ही शुभ योग बना रहा है. इस दौरान चारों राशियों के जातकों का भाग्य खुल जाएगा. हर काम में सफलता मिलेगी. 

Latest News
Surya Gochar 2023: ग्रहों के राजा सूर्य का गोचर इन 4 राशियों �का पलट देगा भाग्य, 18 अक्टूबर तक हर काम में मिलेगी सफलता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: (Surya Grah Gochar 2023) ग्रहों के राजा सूर्य ऊर्जा के प्रतीक हैं. शास्त्रों के अनुसार, इस ग्रह के कुंडली में मजबूत होने पर व्यक्ति के भाग्य का सितारा बुलंद हो जाता है. ग्रहों के राजा सूर्य हर ​30 दिन में राशि बदलते हैं. सूर्य के गोचर का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है. यह कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ तो कुछ के लिए अशुभ भी साबित होता है. इस बार सूर्य 17 सितंबर को गोचर करने जा रहे हैं. इस दिन दोपहर 1 बजकर 42 मिनट पर सूर्य सिंह से कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. 18 अक्टूबर तक ग्रहों के राजा सूर्य कन्या राशि में रहेंगे. इसके बाद  यह ग्रह तुला राशि में प्रवेश करेगा.

सूर्य ग्रह जब तक कन्या राशि में रहेगा. तब तक इन 4 राशियों की मौज रहेगी. ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार के अनुसार, सूर्य ग्रह का कन्या में गोचर इन राशियों के भाग्य को पलट सकता है. इनके जीवन में अगले एक महीने तक सफलता और धन के योग बनेंगे. इन राशियों में जन्में छात्रों के लिए भी यह बहुत ही शुभ योग बन रहा है, जिसमें सफलता मिलना लगभग तय है. 18 अक्टूबर तब तक इन 4 राशियों की चांदी रहेगी. इनका भाग्य सूर्य की तरह चमकेगा. आइए जानते हैं कौनसी हैं ये 4 राशियां 

Amavasya 2023: आज है भाद्रपद अमावस्या, जानें इसकी तिथि शुभ मुहूर्त और पूजा की विधि, पितृ दोष से मिलती है मुक्ति

मेष राशि 

ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार के अनुसार, सूर्य ग्रह कन्या में गोचर होते ही मेष राशि वालों का शुभ समय शुरू हो जाएगा. पुरानी समय से जूझ रहे इस राशि के लोगों को स्वास्थ्य लाभ मिलेगा. सेहत अच्छी रहेगी. इसके अलावा धन के नए सोर्स बनेंगे. पिछले काफी समय से अटके काम थोड़े से प्रयास के बाद ही बन जाएंगे. कार्यस्थल पर भी खूब सराहना मिलेगी. खराब चल रही आर्थिक स्थिति में अचानक से धन प्राप्ति होते ही बड़ा सुधार होगा. इस दौरान समाज में मान सम्मान भी खूब बढ़ेगा. 

धनु राशि 

इस राशि के जातकों के लिए सूर्य गोचर बहुत ही शुभ लाभ लेकर आया है. सूर्य के गोचर का लाभ प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जुटे छात्रों को पूर्ण रूप से मिलेगा. इस दौरान सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. धनु राशि के जो लोग कारोबार से जुड़े हैं, उन्हें भी लाभ मिल सकता है. कमाई में बढ़ोतरी होगी. इसके साथ ही सूर्य गोचर से धनु राशि वालों को आत्मविश्वास प्रबल होगा. इसी के दम पर आप कई काम बना लेंगे. इनकम के नए सोर्स बन सकते हैं. 

Ganesh Sund Disha: घर में स्थापना के लिए गणेश जी की सूंड़ दाएं-बाएं या सीधे, किस तरफ में होनी चाहिए?
 

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए अगस्त से लेकर अक्टूबर तक समय बेहतर ही रहेगा. इसकी वजह सिंह राशि के स्वामी सूर्य देव हैं. सूर्य देव सिंह राशि से ही कन्या में गोचर कर रहे हैं. ऐसे में सिंह राशि में आने पर ही इसके जातकों के लिए शुभ योग बने थे. यह उन्हें सूर्य के कन्या में जाने पर भी लाभ देंगे. सितारे पहले की तरह की बुलंद रहेंगे. जो भी काम शुरू करेंगे. उसमें सफलता मिलेगी. इतना ही नहीं इस महीने नया वाहन भी ले सकते हैं. भाग्य के साथ अटका हुआ धन भी मिल जाएगा. 

मीन राशि

सूर्य का कन्या राशि में गोचर मीन के लिए शुभ समय लेकर आया है. सूर्य के कन्या में गोचर से मीन के सातवें घर में प्रवेश करेगा. इसे जीवनसाथी से भरपूर प्यार और सहयोग मिलेगा. लव लाइफ में चल रही समस्याएं खत्म हो जाएंगी. तरक्की करने में मदद मिलेगी. साथ ही पद प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. धन से जुड़े कार्यों में लाभ मिल सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement