Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सूर्य का कर्क राशि में हो रहा गोचर, इस दिन से 3 राशि वालों के पलट जाएंगे दिन, जल्द बन सकते हैं अमीर

अगले तीन दिनों में सूर्य का कर्क में गोचर होने जा रहा है. इसका सबसे ज्यादा लाभ 3 राशियों के जातकों को मिलेगा. भगवान सूर्य देव की कृपा से इनका भाग्योदय हो जाएगा. 

Latest News
सूर्य का कर्क राशि में हो रहा गोचर, इस दिन से 3 राशि वालों के पलट जाएंगे दिन, जल्द बन सकते हैं अमीर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: (Sun Transit To Cancer Zodiac) सूर्य जल्द ही कर्क राशि में गोचर करने जा रहा है. इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. इनमें कुछ के लिए बहुत शुभ तो कुछ के लिए अशुभ भी हो सकता है. ज्योतिष के अनुसार, सूर्य ग्रह को एनर्जी का पावरहाउस माना जाता है. यह जिस भी राशि में जाता है. उस राशि के जातकों में आलस्य से लेकर बीमारियां तक दूर हो जाती है. धन के स्त्रोत तैयार होते हैं.  सूर्य के इस गोचर का तीन राशियों पर सकारात्मक असर पड़ेगा. 16 जुलाई को कर्क में सूर्य के प्रवेश करते ही तीन राशियों के जातकों का भाग्य पलट हो जाएगा. उन्हें हर काम में लाभ और तरक्की मिलेगी. इसबीच धन संपत्ति से लेकर समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. थोड़े से प्रयास पर ही धन लाभ और सफलता मिलेगी. आइए जानते हैं वो तीन राशियां, जिनके जातकों का सूर्य गोचर के बाद भाग्य पलट जाएगा.  

सावन में कब है कर्क संक्रांति? जानें शुभ मुहूर्त और सूर्य पूजा विधि और महत्व

कब होगा सूर्य गोचर 

सूर्य का गोचर 16 जुलाई 2023 को सुबह 4:59 पर होगा. इस समय सूर्य कर्क राशि में प्रवेश कर जाएगा. गोचर ग्रह के राशि बदलाव को कहते हैं. हर साल माह में नौ ग्रह अलग अलग राशियों में आवागमन करते हैं. ग्रहों के राशि परिर्वतन करने पर इसका सीधा असर 12 राशियों के लोगों पर पड़ता है. यह असर किसी के लिए शुभ तो किसी के लिए अशुभ भी हो सकता है. हाल ही में शुक्र के बाद सूर्य का गोचन होने जा रहा है. 

मेष राशि वालों का भाग्य देगा साथ

सूर्य के राशि परिर्वतन का लाभ मेष राशियों के लिए बेहर शुभ है. सूर्य के कर्क में प्रवेश करते ही मेष राशि वालों का भाग्य चमक जाएगा. 16 जुलाई के बाद से मेष राशि वालों को हर काम में सफलता मिल सकती है. पिछले काफी समय में लंबित चल रहे काम झट पट बन जाएंगे. समाज में मान सम्मान में वृद्धि होगी. घर का माहौल भी बदल जाएगा. जल्द ही शुभ समाचार मिल सकते हैं. वहीं इस राशि के लोगों को जल्द ही सुख परिणाम मिल सकते हैं. यह समय तेजी से तरक्की करने का है. 

Kamika Ekadashi 2023 Upay: कल एकादशी पर करें विष्णु जी से जुड़े ये उपाय, सभी इच्छाएं होगी पूर्ण

कर्क राशि वालों को मिलेगा रोजगार

सूर्य के कर्क राशि में गोचर करने से इस राशि के जातकों पर सकारात्मक असर पड़ेगा, जो लोग बेरोजगार हैं. उन्हें रोजगार मिलेगा. पिछले काफी समय से अपना काम करने के प्रयास में जुटे लोग भी सफल होंगे, जो लोग नौकरी में बदलाव का विचार बना रहे थे. उन्हें अच्छे विकल्प मिल सकते हैं. साथ ही स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. घर से नकारात्मकता जानें के साथ ही शरीर में एनर्जी का प्रवेश होगा. खुद में अच्छा मसूस करेंगे. इस राशि के जो लोग व्यापार से जुड़े हैं, उन्हें बड़ा लाभ हो सकता है. 

तुला राशि वालों पर खूब आएगा धन

सूर्य के गोचर का लाभ तुला राशि को भी मिलेगा. इस राशि के लोगों पूर्ण रूप से धन लाभ हो सकते हैं. दिन दोगुनी तरीके से धन लाभ बढ़ेगा. नौकरी पेशा लोगों की सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. वहीं व्यापार करने वाले लोगों को धन कमाने का सुनहरा अवसर मिलेगा. साथ ही पूर्व में किए गए निवेश अच्छा खासा लाभ मिल सकता है. घर में कोई नई गाड़ी या ​प्रॉपर्टी खरीदने की संभावना बन रही है. घर में खुशी का माहौल रहेगा. पति पत्नी के रिश्तों में प्रेम बढ़ेगा और मधुरता आएगी. 

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement