Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swapna Shastra: सपने में चींटी दिखाई देने के पीछे छिपी है बेहद ही खास बात, मिलते हैं ये संकेत

Sapne Me Chiti Dekhna: सपने में नजर आने वाली चीजों का कुछ अर्थ जरूर होता है. सपने में चींटी नजर आना इस ओर संकेत करता है.

Latest News
Swapna Shastra: सपने में चींटी दिखाई देने के पीछे छिपी है बेहद ही खास बात, मिलते हैं ये संकेत

Swapna Shastra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Swapna Shastra: व्यक्ति को सोते समय अक्सर तरह-तरह के सपने आते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हिंदू धर्म (Hindu Mythology) में स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपने में नजर आने वाली चीजों को कुछ न कुछ मतलब होता है. सपने में चींटी दिखाई (Dream About Ants) देने के पीछे भी खास बात छिपी हुई है. चलिए स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में चींटी देखने का क्या अर्थ (Sapne Mein Chiti Dekhne Ka Matlab) होता है इसके बारे में जानते हैं.

सपने में चींटी देखने का मतलब (Sapne Mein Chiti Dekhne Ka Matlab)
धन और समृद्धि

चींटियों को धन और समृद्धि का प्रतीक माना जाता है. अगर आपको सपने में चींटी नजर आती हैं तो यह इस ओर इशारा करती हैं कि आपको जीवन में धन और समृद्धि की प्राप्ती होने वाली है. इसका अर्थ है कि आपको जीवन में खुशहाली मिलेगी.

मेहनत और लगन से काम
चींटी खूब मेहनत और लगन से काम करती है. चींटी का सपने में दिखाई देना इस ओर संकेत देता है कि आपको अपने लक्ष्यों की प्राप्ती के लिए खूब मेहनत और लगन के साथ काम करना होगा. ऐसे में सपने में चींटी दिखाई देने पर परेशान होने की जरूरत नहीं है.

Karj se mukti ke Upay: चढ़ता जा रहा कर्ज पर कर्ज तो ये टोटके खोलेंगे धन आगमन के रास्ते

चींटियों का झुंड
सपने में चींटियों का झुंड देखना शुभ नहीं होता है. अगर आप अपने को के बीच में फंसा हुआ देखते हैं तो इसका अर्थ है कि आप मुसीबत में पड़ने वाले हैं. अगर आपको ऐसा सपना आता है तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार, इस सपने के बारे में लोगों को बताएं जिससे इसका असर कम होगा.

सपने में लाल चींटी देखने का अर्थ
लाल चींटी का सपने में नजर आना अशुभ माना जाता है. अगर आपको लाल चींटी का सपना आता है तो इसका अर्थ है कि व्यापार या नौकरी में आपको नुकसान हो सकता है. यह प्यार, दोस्ती और रिश्तों में कड़वाहट आने की ओर भी इशारा करता है.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement