Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swapna Shastra: सपने में पैसों का नजर आना देता है कई संकेत, जानें कब शुभ-अशुभ की ओर करता है इशारा

Swapna Shastra: सपने में पैसों के नजर आने से व्यक्ति खुश हो जाता है. हालांकि सपने में पैसों का नजर आना शुभ होता है या अशुभ दोनों संकेत देता है.

Latest News
Swapna Shastra: सपने में पैसों का नजर आना देता है कई संकेत, जानें कब शुभ-अशुभ की ओर करता है इशारा

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः स्वप्न शास्त्र (Swapna Shastra) में सपने में दिखने वाली सभी चीजों का कुछ न कुछ अर्थ बताया गया है. सोते समय जो भी सपने (Dream Astrology) आते हैं उनका व्यक्ति के भविष्य से कुछ संबंध जरूर होता है. सपने (Dream Astrology) न सिर्फ व्यक्ति को भविष्य के संकेत देते हैं बल्कि भविष्य की घटनाओं को लेकर सचेत भी करते हैं. अक्सर लोगों को सपने (Dream Astrology) में रुपए-पैसों भी नजर आते हैं. रुपए-पैसों की चाहत सभी को होती है ऐसे में सपने में पैसों के नजर (Dream Astrology About Money) आने से व्यक्ति बहुत ही खुश हो जाता है. हालांकि सपने (Swapna Shastra) में पैसों के नजर आने के कई संकेत होते हैं. तो चलिए सपने में पैसों का देखना (Dream Astrology About Money) शुभ होता है या अशुभ इस बारे में जानते हैं.

सपने में पैसे देखने के संकेत (Money Dream Signs)
शुभ संकेत

- सपने में बैंक में पैसे जमा कराते हुए या किसी तरह की बचत करते हुए खुद को देखना शुभ माना जाता है. यह सपना आपको धन लाभ होने और आय के स्त्रोत बढ़ने की ओर इशारा करता है.
- किसी से पैसे लेने का सपना देखना शुभ होता है. यह आपको धन लाभ होने के संकेत देता है. अगर आपको ऐसा सपना आए तो समझ ले कि आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होने वाली है.

यह भी पढ़ें - Mangal Gochar 2023: मई महीने में कर्क राशि में मंगल कर रहे हैं गोचर, इन 3 राशियों की इनकम में होगी बढ़ोतरी

अशुभ संकेत
- सपने में बहुत सारे सिक्के देखना सही नहीं होता है. सपने में सिक्कों के बीच खुद को देखना और सिक्के की आवाज सुनना अशुभ होता है. ऐसा सपने आना आपको भविष्य में होने वाले आर्थिक नुकसान की ओर इशारा करते हैं.
- सपने में पैसों या किसी कीमती चीज की तलाश करना शुभ नहीं होता है. यह भविष्य में धन हानि के संकेत देता है और जीवन में असफलता मिलने की ओर इशारा करता है. आपको ऐसे सपने आए तो सावधान हो जाना चाहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement