Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vastu Tips: मोबाइल पर ये वॉलपेपर लगाते ही पलट जाएगी किस्मत, शादी से लेकर पैसों तक की टेंशन हो जाएगी खत्म

वास्तु शास्त्र के अनुसार, घर में उठने बैठने से लेकर उसके इस्तेमाल करने वाली चीजों तक से दोष (Dosh) और परेशानियों से मुक्ति मिलती है. इसी तरह मोबाइल पर वॉलपेपर (Mobile Wallpaper Effects) भी आपके भाग्य को प्रभावित करता है, वास्तु की मानें तो सही वॉलपेपर किस्मत को पलट सकता है. 

Latest News
Vastu Tips: मोबाइल पर ये वॉलपेपर लगाते ही पलट जाएगी किस्मत, शादी से लेकर पैसों तक की टेंशन हो जाएगी खत्म
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Mobile Wallpaper Effects Luck: आज के समय में बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक ज्यादातर लोगों के हाथ में स्मार्टफोन है. लोग अपने दिन का घंटों का समय मोबाइल पर बिता देते हैं. अब तो लेन देन भी मोबाइल (Mobile Wallpaper) से ही किया जाता है. हालांकि घंटों मोबाइल चलाने का असर व्यक्ति के स्वास्थ पर पड़ता है.  वहीं ज्योतिष की मानें तो दिन भर हम जिस चीज पर नजर बनाये रखते हैं. उसका असर व्यक्ति के भाग्य पर भी पड़ता है. ज्योतिषाचार्य के अनुसार, वास्तु शास्त्र (Vastu Shastra) के अनुसार फोन स्क्रीन पर कुछ विशेष वॉलपेपर लगाने से जीवन में आपको सफलता भी मिल सकती है. इसके अलावा आपके जीवन में आ रही सभी परेशानियां कम हो जाती है...


शरीर के इन अंगों पर सोना पहनना होता है शुभ, बरकत के साथ चमकती है किस्मत


जीवन में सफलता के लिए अपनाये ये टिप्स

अगर जीवन में सफलता नहीं मिल पा रही है तो मोबाइल ​पर सीढ़ी चढ़ते हुए व्यक्ति का वॉलपेपर (Wallpaper) लगा लेना चाहिए. वास्तु के अनुसार यह बेहद शुभ होता है. वास्तु के अनुसार, बार बार सीढ़ी चढ़ते हुए व्यक्ति का वॉलपेपर देखना शुभदायक होता है. इसका सीधा असर व्यक्ति के भाग्य पर पड़ता है. जीवन में कुछ बड़ा करने की प्रेरणा ​मिलती है. व्यक्ति को काम में कोई बाधा आ रही होगी तो वह खत्म हो जाएगी. 

गुलाब के फूल का वॉलपेपर

आपकी शादी की उम्र हो गई है, लेकिन कोई अच्छा लाइफपाटर्नर नहीं मिल पा रहा है तो मोबाइल की स्क्रीन पर गुलाब के फूल का वॉलपेपर लगा सकते हैं. इससे आपकी शादी में आ रही अड़चन दूर हो जाएगी. आपको मनपसंद और योग्य जीवनसाथी मिल सकता है. वास्तु शास्त्र के अनुसार फोन पर गुलाब के फूल का वॉलपेपर लगाना बेहद शुभ होता है. यह सकारात्मकता एहसास दिलाता है. 


Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि के साथ ही बन रहा प्रदोष व्रत का दुर्लभ संयोग, इन नियमों का रखेंगे ध्यान तो मिलेगा लाभ


बारिश या योग मुद्रा का वॉलपेपर 

वास्तु के अनुसार, अगर आपका मन अशांत रहता है. मन में किसी तरह का भय या फिर अशांति महसूस होती है. दिमाग में टेंशन बनी रहती है तो मोबाइल पर बारिश और योग की मुद्रा वॉलपेपर (Yog Position Wallpaper) लगाना चाहिए. ऐसा करने से आपको पॉजिटिव फील होगा. मन का भय खत्म होने के साथ ही शांति आएगी. इसके अलावा जिन लोगों के मन में उथल पुथल चलती रहती है वो तो बारिश का वॉलपेपर आज ही अपने फोन की स्क्रीन पर सेट कर लें. 

ब्लेसिंग बुद्धा का वॉलपेपर 

अगर जीवन में तरक्की रुक गई है या फिर जीवन में खूब मेहनत करने के बाद भी व्यापार या नौकरी में सफलता नहीं मिल पा रही है तो अपने मोबाइल की स्क्रीन पर ब्लेसिंग बुद्धा का वॉलपेपर (Blessing Budha) लगा लें. वास्तु शास्त्र के अनुसार, ब्लेसिंग बुद्धा के वॉलपेपर को लगाने से आपके करियर संबंधित परेशनियां खत्म हो जाएगी. इसके बाद आपको सफल बनने से कोई नहीं रोक सकेगा. 

 Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement