Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जूतों के रंग से भी होता है किस्मत का Connection, पीले जूते खराब कर सकते हैं Good Luck

आजकल का ट्रेंड रंग-बिरंगे जूते पहनने का है लेकिन जूतों का रंग आपकी किस्मत बिगाड़ सकता है.

जूतों के रंग से भी होता है किस्मत का Connection, पीले जूते खराब कर सकते हैं Good Luck

yellow shoes bring bad luck

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हमारी जिंदगी के तार हमारे ग्रह नक्षत्रों से जुड़े होते हैं. छोटी से छोटी चीज हो या कोई बड़ा फैसला ग्रह नक्षत्र का इसमें बड़ा रोल होता है. कभी सितारे अनुकूल होते हैं तो फैसले सही निकल जाते हैं और सितारे गर्दिश में हों तो सही फैसले भी उल्टे पड़ जाते हैं. इनका कनेक्शन हमारे फैशन से भी होता है. फैशन मतलब रंगों को लेकर शुरू होते नए-नए ट्रेंड. आज हम खासतौर पर जूतों की बात करने वाले हैं कि कैसे अलग-अलग रंग के जूते हमारे लिए किन हालातों में मुश्किल पैदा कर सकते हैं.

आजकल का ट्रेंड रंग-बिरंगे जूते पहनने का है लेकिन जूतों का रंग आपकी किस्मत बिगाड़ सकता है. चलिए ज्योतिष के अनुसार जानते हैं कि किस रंग के जूते-चप्पल किसे नहीं पहनने चाहिए. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जूतों के रंग का संबंध ग्रहों से है. पैर का संबंध से शनि है. साथ ही जूते-चप्पल से शनि और राहु के संबंध हैं इसलिए जिनकी कुंडली में शनि और राहु अच्छी स्थिति में होते हैं ऐसे लोग जूते-चप्पल के बिजनेस में खूब तरक्की करते हैं. यही वजह है कि पैरों में काले, भूरे और नीले रंग के जूते पहनना शुभ माना गया है. अगर कुंडली में मंगल खराब है तो  लाल रंग के जूते नहीं पहनने चाहिए क्योंकि यदि मंगल खराब होगा तो जीवन में मुश्किलें बढ़ती जाएंगी. 

कभी न पहनें पीले रंग के जूते-चप्पल

कुंडली में चंद्रमा खराब होने पर सफेद जूते नहीं पहनने चाहिए. ज्योतिष के अनुसार, पीला रंग बृहस्पति का होता है इसलिए पीले रंग के जूते-चप्पल पहनने की सख्त मनाही है. इसके अलावा पीले रंग को शुभ और पवित्र माना गया है. पीले रंग के जूते-चप्पल और सोने की पायल पहनने से जीवन में अपयश, दरिद्रता और अनेक प्रकार की बाधाएं उत्पन्न होती हैं.

यह भी पढ़ें: Wealthiest Temple in India: यहां चढ़ता है करोड़ों का चढ़ावा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement