Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Capitals vs Gujarat Giants Highlights: लगातार दूसरे सीजन WPL फाइनल में पहुंची दिल्ली कैपिटल्स, गुजरात जायंट्स को 7 विकेट से रौंदा

WPL Highlights: गुजरात जायंट्स ने पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के सामने 127 रनों का लक्ष्य रखा था. शेफाली वर्मा की तूफानी पारी की मदद से दिल्ली इस टारगेट को 13.1 ओवर में ही हासिल कर लिया.

Latest News
Delhi Capitals vs Gujarat Giants Highlights: लगातार दूसरे सीजन WPL फाइनल में पहुंची दिल्ली कै��पिटल्स, गुजरात जायंट्स को 7 विकेट से रौंदा

दिल्ली कैपिटल्स vs गुजरात जायंट्स, WPL 2024: लाइव अपडेट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली कैपिटल्स ने विमेंस प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल में जगह बना ली है. मेग लानिंग की कप्तानी वाली टीम ने टेबल टॉपर रहते हुए सीधे फाइनल में जगह पक्की कर ली है. बुधवार को खेले गए इस सीजन के आखिरी लीग मुकाबले में दिल्ली ने गुजरात जायंट्स को 41 गेंद शेष रहते 7 विकेट से रौंदा. शेफाली वर्मा ने ताबड़तोड़ 71 रनों की पारी खेली.

LIVE BLOG

  • 13 Mar 2024, 22:06 PM

    WPL 2024 के आखिरी लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात जायंट्स को 7 विकेट से रौंद दिया है. 127 रन के टारगेट का पीछा करते हुए दिल्ली ने 41 गेंद शेष रहते मुकाबला अपने नाम कर लिया. जेमिमाह रॉड्रिग्स के बल्ले से विजयी चौका आया. उन्होंने 28 गेंदों में 38 रनों की पारी खेली. इससे पहले शेफाली वर्मा ने 37 गेंदों में 7 चौके और 5 छक्कों की मदद से 71 रन ठोक दिल्ली की आसान जीत की इबारत लिख दी थी.

    शेफाली वर्मा

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 13 Mar 2024, 21:56 PM

    शेफाली वर्मा ने अपना बेहतरीन फॉर्म बरकरार रखते हुए 28 गेंदों में पचासा जड़ दिया है. दिल्ली की टीम आसान जीत की ओर बढ़ रही है. दूसरे छोर से जेमिमाह रॉड्रिग्स भी आतिशी बल्लेबाजी कर रही हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 13 Mar 2024, 21:43 PM

    दिल्ली कैपिटल्स की टीम लगातार दूसरे सीजन WPL के फाइनल में पहुंच गई है. रन चेज के दौरान यह तय हो गया है कि दिल्ली की टीम ही टेबल टॉपर रहेगी. जिसका मतलब है कि दिल्ली ने सीधे फाइनल का टिकट कटा लिया है. अब मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 15 मार्च एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाएगा.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 13 Mar 2024, 20:54 PM

    48 रन पर 5 विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही गुजरात जायंट्स ने भारती फुलमाली के 36 गेंदों में 42 रनों की पारी की बदौलत बोर्ड पर 126 रन लगा दिए हैं. कैथरीन ब्रायस ने भी 22 गेंदों में 28 रनों का अहम योगदान दिया. दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों की ओर से एकजुट प्रदर्शन देखने को मिला. मारीजान काप, मिन्नू मणि और शिखा पांडे ने दो-दो विकेट चटकाए.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 13 Mar 2024, 20:45 PM

    हरलीन देओल के चोटिल होने के बाद गुजरात जायंट्स की टीम में आईं भारती फुलमाली ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए स्कोर को 100 के पार पहुंचा दिया है. उन्होंने कैथरीन ब्रायस के साथ छठे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी भी निभाई है. 18 ओवर की समाप्ति पर गुजरात का स्कोर 110/5 है. भारती 33 गेंद में 37 रन बनाकर खेल रही हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 13 Mar 2024, 20:20 PM

    50 रन के भीतर गुजरात जायंट्स की आधी टीम पवेलियन लौट गई है. दिल्ली कैपिटल्स की धारदार गेंदबाजी के सामने गुजरात का कोई बल्लेबाज नहीं टिक पा रहा है. साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज मारीजान काप ने दोनों ओपनरों को पवेलियन भेजा तो टीम इंडिया के लिए 4 टी20I मुकाबले खेलने वाली मिन्नू मणि ने लगातार ओवरों में ऐश्ली गार्डनर और फोबी लिचफील्ड को चलता कर गुजरात के बल्लेबाजी क्रम की कमर तोड़ दी.

    दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात जायंट्स

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 13 Mar 2024, 19:44 PM

    गुजरात जायंट्स ने पावरप्ले के भीतर दूसरा विकेट गंवा दिया है. तीसरे नंबर पर उतरीं दयालन हेमलता सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हुईं. उन्हें बाएं हाथ की स्पिनर जेस जॉनसन ने क्लीन बोल्ड किया. 3.3 ओवर की समाप्ति पर स्कोर 12/2 है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 13 Mar 2024, 19:34 PM

    पहले ओवर में ही गुजरात जायंट्स की सलामी जोड़ी टूट गई है. कप्तान बेथ मूनी पवेलियन लौट गई हैं. उन्हें मारीजान काप ने बोल्ड किया. मूनी अपना खाता भी नहीं खोल पाईं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 13 Mar 2024, 19:14 PM

    दोनों टीमों की प्लेइंग-11:

    दिल्ली कैपिटल्स: मेग लानिंग (कप्तान), शेफाली वर्मा, जेमिमाह रॉड्रिग्स, एलिस कैप्सी, मारीजान काप, जेस जॉनसन, अरुंधती रेड्डी, शिखा पांडे, राधा यादव, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), मिन्नु मणि.

    गुजरात जायंट्स: लॉरा वुलफार्ट, बेथ मूनी, दयालन हेमलता, फोबी लिचफील्ड, ऐश्ली गार्डनर, भारती फुलमाली, कैथरीन ब्रायस, तनुजा कंवर, शबनम शकील, मेघना सिंह, मन्नत कश्यप.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 13 Mar 2024, 19:07 PM

    गुजरात जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया है. कप्तान बेथ मूनी का कहना है कि भले ही उनकी टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है, लेकिन वे इस सीजन का सुखद अंत करना चाहते हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement