Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'12th Fail' डायरेक्टर के बेटे ने रणजी ट्रॉफी में मचाई तबाही, 4 मैच में ही ठोक दिए 5 शतक

Agni Chopra in Ranji Trophy 2023-24: अग्नि चोपड़ा ने रणजी ट्रॉफी 2023-24 में डेब्यू किया और लगातार 4 मैचों की पहली पारी में शतक बनाकर रिकॉर्ड बनाया.

Latest News
'12th Fail' डायरेक्टर के बेटे ने रणजी ट्रॉफी में मचाई तबाही, 4 मैच में ही ठोक दिए 5 शतक

Agni Dev Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हाल ही में सिनेमाघरों में एक फिल्म रिलीज हुई, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. फिल्म का नाम था 12th Fail, जिसमें एक ऐसे युवक की कहानी दिखाई गई है, जो शिक्षा के स्तर को बेहतर करने के लिए IPS बन जाता है. उस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले विधू विनोद चोपड़ा की काफी तारीफ हुई थी, जिन लोगों ने कभी इस डायरेक्टर का नाम नहीं सुना था, वे भी इनके बारे में जानने के लिए उत्सुक हो गए. इस फिल्म ने कई चेहरों को फेमस कर दिया. फिल्म डायरेक्टर की खूब वाहवाई हुई. अब इस डायरेक्टर का बेटा चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें: खराब प्रदर्शन के बावजूद इन 2 खिलाड़ियों को नहीं किया जाएगा टीम से बाहर?

हालांकि उनका रिश्ता दूर दूर तक सिनेमाजगत से नहीं है बल्कि वह क्रिकेट के मैदान पर ऐसा काम कर चुके हैं, जो आज तक कोई और नहीं कर पाया है. विधू विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि चोपड़ा ने रणजी ट्रॉफी 2023-24 में डेब्यू किया और इतिहास रच दिया. अग्नि चोपड़ा ने रणजी ट्रॉफी का पहला मैच 26 जनवरी 2024 को खेला और मेघालय के खिलाफ इस मुकाबले में उन्होंने दोनों पारियों में शतक लगाया. इस जज्बे को देखकर लगा कि यह बल्लेबाज नया अध्याय लिखने की ओर बढ़ रहा है. 

4 मैच में ठोक चुके हैं 5 शतक

अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ दूसरे मुकाबले में अग्नि चोपड़ा ने पहली पारी में 114 रन ठोक कर लगातार तीसरा शतक जड़ दिया. अग्नि यहीं नहीं रुके और उन्होंने अगले दोनों मैचों की पहली पारी में शतक बनाकर इतिहास रच दिया. अग्नि चोपड़ा अब तक 4 मैचों की 8 पारियों में 96 की औसत से 767 रन बना चुके हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 100 से ऊपर का रहा है. अग्नि का हाई स्कोर 166 रन का रहा है, जो उन्होंने सिक्किम के खिलाफ 5 जनवरी से शुरू हुए मुकाबले में बनाया था. 25 साल की उम्र में अग्नि चोपड़ा जिस तरह से रिकॉर्ड को ध्वस्त कर रहे हैं, उसे देखते हुए कहा जहा सकता है कि वह जल्द ही अपने कौशल से पूरी दुनिया पर राज करने वाले हैं. 

पिता डायरेक्टर तो मां है फिल्म क्रिटिक

अग्नि के पिता जहां बॉलीवुड डायरेक्टर हैं तो माता अनुपमा चोपड़ा फिल्म क्रिटिक हैं. अग्नि ने फर्स्ट क्लास मैच के अलावा 7 लिस्ट ए मैच भी खेले हैं. उन्होंने एक अर्धशतक सहित 174 रन बनाए हैं. अग्नि ने वनडे क्रिकेट में अब तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन वह इतिहास है और अब वर्तमान में वह जिस लय में हैं वह उनके करियर में नया मोड़ ले सकता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement