Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अहंकारी हैं विराट...' इस भारतीय क्रिकेटर ने King Kohli को लेकर ये क्या कह दिया

इस स्टार स्पिनर ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. इतना ही नहीं खिलाड़ी ने रोहित शर्मा को लेकर भी बात की है.

Latest News
'अहंकारी हैं विराट...' इस भारतीय क्रिकेटर ने King Kohli को लेकर ये क्या कह दिया

विराट कोहली 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. लेकिन जब भी विराट की बात होगी है, तो उनके एग्रेशन को भी फैंस याद करेंगे. हालांकि विराट अक्सर बीच मैदान पर अपना एग्रेशन दिखाते रहते हैं. आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबले में विराट का बेहद खतरनाक गुस्सा देखने को मिला था. जब विराट अमित मिश्रा, नवीन उल हक और गौतम गंभीर से भिड़ गए थे. इस बीच विराट के साथी खिलाड़ी ने 'रन मशीन' को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

इस खिलाड़ी ने विराट को लेकर कही बड़ी बात

शुभंकर मिश्रा के यूट्यूब चैलन पर टीम इंडिया के स्टार स्पिनर अमित मिश्रा ने एक इंटरव्यू दिया है. अमित ने अपने इंटरव्यू में कहा, "मैंने देखा है कि विराट कोहली काफी बदल गए हैं. हमारी पूरी तरह से बातचीत होना बंद हो गई है. जब आपके पास ताकत और फेम होता है, तो आपको लगता है कि बाकी लोग आपके पास किसी न किसी काम की वजह से ही आ रहे हैं. पहले हम एक-दूसरे से बात करते थे, लेकिन अब हमारी बिल्कुल भी बात नहीं होती है."

अमित ने आगे कहा, "वहीं अगर रोहित की बात करें तो, अगर आप उनके पास जाएंगे, तो वो एकदम वैसे ही बात करेंगे, जैसे पहले किया करते थे. जब भी मैं उनसे मिलता हूं, तो हमेशा की तरह ही बातचीत और मजाक करते हैं. विराट और रोहित में काफी अंतर है. मैं बतौर क्रिकेटर विराट की काफी इज्जत करता हूं. लेकिन मैं पहली की तरह अब उनसे हर चीज शेयर नहीं करता हूं. आप देख सकते हैं कि विराट को दोस्त काफी कम है और उसके स्वभाव में अंतर आ चुका है."

विराट से बेहतर कप्तान और बल्लेबाज हैं रोहित...

अमित मिश्रा ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा है कि विराट कोहली से बेहतर कप्तान और बल्लेबाज रोहित शर्मा है. उन्होंने कहा, "रोहित शर्मा, विराट कोहली से काफी बेहतर है. अब चाहे वो कप्तानी में हो या बल्लेबाजी में रोहित बेस्ट हैं." बता दें कि आईपीएल 2023 में विराट कोहली नवीन उल हक और गौतम गंभीर के साथ-साथ अमिच मिश्रा से भी उलझ पड़े थे. 


यह भी पढ़ें- 'क्रिकेट में कुछ असंभव नहीं...' 2 ओवर में चाहिए थे 61 रन, एक गेंद रहते टीम ने दर्ज की जीत 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement