Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arshdeep Singh World Cup: अपने पहले ही वर्ल्ड कप में छा गए अर्शदीप सिंह, दमदार हैं आंकड़े 

Arshdeep Singh 9 Wickets: बांग्लादेश के साथ मैच में भारत की जीत के हीरो अर्शदीप सिंह हैं. पहला वर्ल्ड कप खेल रहे इस युवा का प्रदर्शन शानदार रहा है.

Arshdeep Singh World Cup: अपने पहले ही वर्ल्ड कप में छा गए अर्शदीप सिंह, दमदार हैं आंकड़े 

arshdeep singh world cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और बांग्लादेश (Ind Vs Ban) के बीच हुए मुकाबले में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को मात दी है. एक वक्त में मजबूत हालत में लग रही बांग्लादेश आखिरकार दबाव में बिखर गई. विपक्षी टीम पर दबाव बनाने के लिहाज से अर्शदीप सिंह का 12वां ओवर खास रहा है. इस ओवर में उन्होंने 2 रन देकर 2 विकेट चटकाए. इसके साथ ही इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बन गए हैं. अब तक उन्होंने 4 मुकाबले खेले हैं और 9 विकेट चटकाए हैं. 

World Cup में अर्शदीप के प्रदर्शन ने जीता सबका दिल 
वर्ल्ड कप 2022 में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) का प्रदर्शन काबिले तारीफ है. उन्होंने अब तक 4 मैच खेले हैं और हर मुकाबले में टीम के लिए उपयोगी योगदान भी दिया है. पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 4 ओवर में 32 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे. पहली ही गेंद पर उन्होंने कप्तान बाबर आजम का विकेट लिया था. नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले में भी इस युवा गेंदबाज ने 2 विकेट लेकर 37 रन दिए थे. तीसरा मुकाबला साउथ अफ्रीका के खिलाफ था जिसमें उन्होंने एक बार फिर अपने ओवर की पहली ही गेंद पर साउथ अफ्रीका के इन फ़ॉर्म बैट्समेन क्विंटन डी कॉक को चलता किया था. 

यह भी पढ़ें: गेंदबाजों ने बदला मैच का नतीजा, बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल की दहलीज पर भारतीय टीम

अब तक 4 मैचों में ऐसा रहा है अर्शदीप का प्रदर्शन

भारत बनाम पाकिस्तान 3 विकेट
भारत बनाम नीदरलैंड्स 2 विकेट
भारत बनाम साउथ अफ्रीका 2 विकेट
भारत बनाम बांग्लादेश 2 विकेट

Ind Vs Ban मैच में भी अर्शदीप ने कराई टीम इंडिया की वापसी 
बांग्लादेश के साथ हुए मुकाबले में भी अर्शदीप सिंह ने टीम इंडिया की जोरदार वापसी कराई. उन्होंने 12वें ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए अफिफ हसन और बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन को चलता किया. इस ओवर में सिर्फ 2 रन बने और बांग्लादेश की टीम इसके बाद मैच में वापसी नहीं कर सकी. इस मैच में उन्होंने  4 ओवर में 38 रन देकर 2 विकेट चटकाए हैं. जसप्रीत बुमराह जैसे दिग्गज बॉलर की कमी को इस युवा गेंदबाज ने काफी हद तक पूरा कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: 2 ओवर में पलट गया मैच, अर्शदीप और हार्दिक पंड्या ने कराई टीम की वापसी   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement