Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes 2023: इंग्लैंड के इस दिग्गज ने एशेज से पहले दी ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी,  हमें हराने का सपना न देखे पैट कमिंस ब्रिगेड

Ashes Series Eng Vs Aus: 16 जून से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच ऐतिहासिक एशेज़ सीरीज खेली जाएगी. इससे पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को चेतावनी दी है.

Ashes 2023: इंग्लैंड के इस दिग्गज ने एशेज से पहले दी ऑस्ट्रेलिया को चेताव��नी,  हमें हराने का सपना न देखे पैट कमिंस ब्रिगेड

Ashes 2023 James Anderson

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 16 जून से एशेज सीरीज शुरू होने जा रही है. दुनिया भर के क्रिकेट फैंस इस सीरीज का इंतजार करते है. मुकाबले से पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने पैट कमिंस की टीम को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि इंग्लैंड की धरती पर हमें हराना आसान नहीं है और कोई भी टीम हमें कमजोर समझने की गलती नहीं कर सकती है.

जेम्स एंडरसन का दावा, बहुत मजबूत है इंग्लैंड की टीम 
जेम्स एंडरसन ने इंग्लैंड के टेस्ट टीम की तारीफ करते हुए कहा कि हम दुनिया की मजबूत टीम हैं और किसी भी टीम का सामना करने में सक्षम हैं. साथ ही, उन्होंने टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स की भी तारीफ की और कहा कि उनके नेतृत्व में टीम का मनोबल काफी ऊपर है. हाल ही में इंग्लैंड ने पाकिस्तान और न्यूजीलैंड को घर में जाकर मात दी है. एंडरसन इस वक्त टेस्ट क्रिकेट के सबसे सफल गेंदबाज हैं और उन्होंने क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में 685 विकेट चटकाए हैं.

यह भी पढ़ें: प्लेइंग 11 से बाहर होने के बाद अर्जुन तेंदुलकर का नेहाल वढ़ेरा पर फूटा गुस्सा, वीडियो में देखें दोनों युवाओं की जंग

बैजबॉल क्रिकेट खेल रही है इंग्लैंड की टीम 
न्यूजीलैंड के ब्रेंडन मैकुलम के मुख्य कोच बनने और बेन स्टोक्स के कप्तान बनने के बाद से इंग्लैंड की टीम ने आक्रामक अंदाज में टेस्ट क्रिकेट खेलने की शुरुआत की है. दुनिया भर में टेस्ट क्रिकेट की इस शैली को बैजबॉल क्रिकेट कहा जा रहा है. बता दें कि एशेज की तैयारियों के लिए बेन स्टोक्स आईपीएल छोड़कर अपने देश लौट चुके हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टेस्ट 16 जून से 31 जुलाई के बीच खेले जाएंगे. वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम एशेज सीरीज़ से पहले भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच 7 जून से ओवल में खेलेगी.

यह भी पढे़ं: हार के बाद भी प्लेऑफ में जगह बना सकती है आरसीबी, जानें IPL 2023 प्लेऑफ के सभी समीकरण   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement