Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2023: 'किसी खिलाड़ी को नीचा दिखाना गलत' टीम सेलेक्शन को लेकर मचा बवाल तो फैंस पर भड़के अश्विन

Asia Cup के लिए चयनित भारतीय टीम को लेकर अश्विन ने कहा है कि फैंस को सभी खिलाड़ियों को सपोर्ट करना चाहिए, और किसी एक को नीचा दिखाना गलत है.

Asia Cup 2023: 'किसी खिलाड़ी को नीचा दिखाना गलत' टीम सेलेक्शन को लेकर मचा बवाल तो फैंस पर भड़के अश्विन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 30 अगस्त से होने वाला है. इसके लिए पाकिस्तान के बाद भारत ने भी अपने स्क्वॉड का ऐलान कर लिया है. इसको लेकर बवाल यह भी है कि टीम में चहल से लेकर अश्विन को टीम में शामिल क्यों नहीं किया गया? इस बीच आर अश्विन ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि लोगों को अपने फेवरिट प्लेयर्स के लिए किसी दूसरे प्लेयर्स को नीचा नहीं दिखाना चाहिए, साथ ही उन्होंने टीम सेलेक्शन को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है. अश्विन ने कहा कि फैंस को आईपीएल से ऊपर उठकर भारतीय टीम के बारे में सोचना चाहिए. 

बता दें कि रविचंद्रन अश्विन अपने यूट्यूब चैनल पर क्रिकेट से रिलेटेड वीडियोज डालते रहते हैं. इस बीच अब उन्होंने टीम इंडिया के एशिया कप स्क्वॉड में तिलक वर्मा को जगह मिलने पर बड़ा बयान दिया है.अश्विन ने कहा, "तिलक ने आयरलैंड सीरीज में अब तक ज्यादा रन नहीं बनाए हैं, लेकिन वह पहली ही गेंद से आक्रामक रहे हैं." इतना ही नहीं अश्विन ने सूर्यकुमार यादव को भी बैक किया है और कहा है कि वो टीम के लिए सबसे बड़ा एक्स फैक्टर हैं. 

यह भी पढ़ें- BWF वर्ल्ड चैंपियनशिप से बाहर हुईं PV Sindhu, जापान की ओकुहारा ने दी करारी मात

अश्विन ने नए खिलाड़ियों के चयन पर जताई खुशी

अश्विन ने कहा कि हम अपना पिछला रिकॉर्ड देखेंगे तो पता चलेगा कि जब-जब हमने खिलाड़ियों को सपोर्ट किया है तो भारत को उसका फायदा मिला है. उन्होंने कहा कि धोनी से लेकर किसी भी कप्तान ने इसी तरीके से भारत को टूर्नामेंट्स जिताए हैं. उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव एक मैच विनर हैं और उन पर टीम ने भरोसा जताया है जो कि सही है. 

आईपीएल के फैंस को संदेश देते हुए अश्विन ने कहा कि जब आप वर्ल्ड कप खेलते हैं तो हमें अपने सभी खिलाड़ियों को भारत के प्रतिनिधियों के तौर पर देखना चाहिए. आईपीएल खत्म हो, और हम सबकुछ भूल जाएं, यही सही रहेगा. अश्विन ने कहा कि अगर कोई टीम में है, तो निश्चित ही उसने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं जब प्लेयर्स भारत के लिए खेलें तो सभी को समान सपोर्ट मिलना चाहिए.

यह भी पढ़ें- 'अभी मैं जिंदा हूं' अपनी मौत की खबर पर जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान का फूटा गुस्सा, कही ये बात

किसी खिलाड़ी को नीचा दिखाना गलत

वहीं टीम में शामिल न होने वाले खिलाड़ियों के फैंस के मन में गुस्सा है. इसको लेकर अश्विन भी भड़क गए हैं. उन्होंने कहा कि सेलेक्टर्स को पता है कि कैसी टीम सही रहेगी. ऐसे में कोई बड़ी बात नहीं है कि कुछ खिलाड़ी चयनित न हो लेकिन इसका मतलब यह नहीं हो सकता कि आप किसी और चयनित खिलाड़ी को कमतर कर के आंकेंगे या नीचा दिखाएंगे. 

यह भी पढ़ें- नहीं रहा अपने समय का वो महान गेंदबाज जो सचिन को भी कर देता था आउट, कैंसर बना मौत की वजह

गावस्कर ने भी जताई थी नाराजगी

बता दें कि एशिया कप 2023 में अश्विन का चयन भी नहीं हुआ है लेकिन इन सबके उन्होंने बावजूद टीम के सेलेक्शन की तारीफ की है और कहा है कि हमें इस टीम को एशिया कप और वर्ल्ड कप दोनों के लिए सपोर्ट करना चाहिए. गौरतलब है कि इससे पहले सुनील गावस्कर भी टीम सेलेक्शन को लेकर हो रही आलोचनाओं को बकवास बता चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement