Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2023: वर्ल्डकप से पहले फिर चोटिल हुए श्रेयस, तिलक वर्मा या संजू सैमसन को मिल सकता है मौका

Asia cup 2023 के सुपर 4 के पहले मुकबाले में भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा और चोट की वजह से श्रेयस अय्यर पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेल रहे हैं.

Asia Cup 2023: वर्ल्डकप से पहले फिर चोटिल हुए श्रेयस, तिलक वर्मा या संजू सैमसन को मिल सकता है मौका

asia cup 2023 shreyas iyer ruled out of pakistan match tilak verma sanju samson can back in odi world cup

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय मीडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पीठ में चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट के मैच से बाहर हो गए. अय्यर इससे पहले भी पीठ की चोट के कारण परेशान रहे थे जिसका कि उन्होंने ऑपरेशन करवाया था. उन्होंने एशिया कप में दो सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ बारिश के कारण रद्द कर दिए गए मैच में वापसी की थी. वह उनका लगभग छह महीनों में पहला प्रतिस्पर्धी मैच था. भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अनुसार,‘‘ आज मैच से पहले वार्म अप के दौरान श्रेयस अय्यर की पीठ में जकड़न हो गई.’’ अय्यर के बाहर हो जाने से केएल राहुल को प्लेइंग 11 में जगह बनाने का मौका मिला. 

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया से भिड़ने के पहले ही पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, छिन गई वनडे की बादशाहत

राहुल भी चोट से उबरने के बाद वापसी कर रहे हैं. वह इससे पहले आखिरी बार आईपीएल में खेले थे और इसके बाद उन्होंने जांघ का ऑपरेशन करवाया था. अय्यर और राहुल दोनों भारत की विश्वकप टीम में शामिल हैं लेकिन चोटिल होने के कारण लंबे समय बाद वापसी करने से उनकी फिटनेस पर सवालिया निशान लगा हुआ है. अगर श्रेयस अय्यर पूरी तरह से फिट नहीं होते तो भारतीय टीम को उनके विकल्प को जल्द ही ढूंढना होगा. हालांकि चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के कई दावेदार हैं. इसमें तिलक वर्मा, संजू सैमसन और रिंकू सिंह सबसे आगे हैं. 

29 सितंबर तक हो सकता है टीम में बदलाव

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं और अगर वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज तक वापस फिट नहीं हुए तो उनके रिप्लेसमेंट की जल्द ही घोषणा करनी होगी. आपको बता दें कि 29 सितंबर तक वर्ल्डकप की अपनी टीम से चोटिल खिलाड़ियों को रिप्लेस करने का डेडलाइन है. उसके बाद कोई भी टीम अपने स्क्वॉड में किसी तरह का बदलाव नहीं कर पाई है. अगर श्रेयस टाइम पर फिट नहीं होते हैं तो उन्हें तिलक वर्मा, रिंकू सिंह या संजू सैमसन रिप्लेस कर सकते हैं. 

वर्ल्डकप 2023 के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement