Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asian Games 2023 में कल पहला मुकाबला खेलेगी महिला क्रिकेट टीम, जानें कहां देखें लाइव मैच

Asian Games: टीम इंडिया इस बार सीधे क्वार्टर फाइनल में खेलने वाली है. टीम इंडिया का पहला मैच 21 सितंबर को होगा.

Asian Games 2023 में कल पहला मुकाबला खेलेगी महिला क्रिकेट टीम, जानें कहां देखें लाइव मैच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशियन गेम्स में लंबे वक्त बाद क्रिकेट की वापसी हो गई है. एशियन गेम्स में 2014 में आखिरी बार क्रिकेट मैच खेला गया है. एशियन गेम्स 2023 में भारतीय महिला क्रिकेट टीम सीधे क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली है. हांगझोऊ में होने वाले मुकाबलों में 8 टीमों के बीच गोल्ड मेडल को लेकर जंग लड़ेगी. भारतीय महिला क्रिकेट टीम का पहला मुकाबला 21 सितंबर को होगा. 

बता दें कि एशियन गेम्स 2023 में सीधे क्वार्टर फाइनल में 21 सितंबर को खेलती नजर आएगी. भारतीय टीम का मैच इंडोनेशिया और मलेशिया से होने की संभावना है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प है कि आखिर एशियन गेम्स में टीम इंडिया का प्रदर्शन कैसा होता है.

यह भी पढ़ें- मोहम्मद सिराज बने वनडे के नंबर वन गेंदबाज, रैंकिंग में लगाई सबसे बड़ी छलांग

कहां देखें लाइव क्रिकेट मैच

अगर आप एशियन गेम्स 2023 में होने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के मैचों का लाइव टेलीकास्ट आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. बता दें कि टीम इंडिया का यह मुकाबला भारतीय समयानुसार 6:30  बजे शुरू होगा. 

क्या है मैचों का फॉर्मेट

बता दें कि इंडोनेशिया, मंगोलिया, हॉन्गकॉन्ग और मलेशिया की टीमों को 2 ग्रुप में बांटा गया है. ग्रुप ए में इंडोनेशिया और मंगोलिया हैं. 19 सितंबर से 20 सितंबर के बीच 3 मैच होंगे और इन चारों टीमों की रैंकिंग का फैसला होगा. क्वार्टर फाइनल में ग्रुप स्टेज में सबसे नीचे रहने वाली टीम भारत से खेलेगी. बता दें कि कि क्वार्टर फाइनल की टॉप 4 टीम सेमीफाइनल में पहुंचेंगी. दोनों सेमीफाइनल के विजेताओं के बीच गोल्ड के लिए मैच खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप का ऑफिशियल थीम सॉन्ग हुआ लॉन्च, बॉलीवुड स्टार ने लगाए चार-चांद

ये है भारतीय महिला स्क्वॉड

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), शैफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, दीप्ति शर्मा, ऋचा घोष (विकेटकीपर), अमनजोत कौर, देविका वैद्य, तितास साधु, राजेश्वरी गायकवाड़, मिन्नू मणि, कनिका आहूजा, उमा छेत्री (विकेटकीपर), अनुषा बारेड्डी और पूजा वस्त्राकर.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement