Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pro Kabaddi 2023: एशियन गेम्स में गोल्ड जीतने वाले खिलाड़ी PKL में इन टीमों के लिए खेलेंगे, यहां देखें लिस्ट

Asian Games 2023 में भारतीय टीम को गोल्ड मेडल दिलाने वाले कबड्डी प्लेयर्स की निलामी हो चुकी है और कुछ को टीमों ने पहले ही रिटेल कर लिया था. देखें भारत के खिलाड़ियों की पीकेएल टीम.

Pro Kabaddi 2023: एशियन गेम्स में गोल्ड जीतने वाले खिलाड़ी PKL में इन टीमों के लिए खेलेंगे, यहां देखें लिस्ट

asian games gold medalist players team in pro kabaddi league 2023 pawan sehrawat naveen kumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय कबड्डी टीम ने एशियन गेम्स 2023 में भारत को कबड्डी प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जिताया है. एशियन गेम्स में पवन सहरावत टीम की कमान संभाल रहे थे और उन्होंने कप्तानी करते हुए भारत को एशियाई खेल में गोल्ड मेडल जिताया, जिसका फायदा उन्हें प्रो कबड्डी लीग 2023 ऑक्शन में हुआ है. दरअसल, पवन पीकेएल 10 नीलामी में 2.60 करोड़ रुपये के बिकने वाले अब तक के सबसे मेंहगे खिलाड़ी बन गए हैं. चलिए देखते हैं कि एशियन गेम्स 2023 की भारतीय कबड्डी टीम के सभी खिलाड़ी प्रो कबड्डी लीग में किस टीमों के लिए खेलते हुए नजर आएंगे.  

एशियन गेम्स 2023 के लिए भारतीय कबड्डी टीम

नितीश कुमार, प्रवेश भैंसवाल, सचिन, सुरजीत सिंह, विशाल भारद्वाज, अर्जुन देशवाल, असलम इनामदार, नवीन कुमार, पवन सहरावत, सुनील कुमार, नितिन रावल और आकाश शिंदे.

पीकेएल 10 में इन टीमों के लिए खेलेंगे यह खिलाड़ी

पीकेएल 10 के लिए यूपी योद्धा ने नीतीश कुमार को रिटेन किया है और अब पीकेएल 2023 में नीतीश यूपी के लिए ही खेलते हुए दिखाई देंगे. प्रो कबड्डी लीग के सबसे शानदार रेडर्स में से एक अर्जुन देशवाल को जयपुर पिंक पैंथर्स ने रिटेन किया है. भारतीय स्टार खिलाड़ी प्रो कबड्डी लीग 2023 में के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. युवाओ सितारों में शुमार असलम इनामदार पीकेएल 10 में पुनेरी पलटन में खेलते हुए नजर आएंगे. प्रवेश भैंसवाल को तेलुगू टाइंट्स ने पीकेएल 10 में के लिए रिटेन किया है, तो पवन सहरावत तेलुगु टाइंटस के लिए खेलेंगे. 

एशियन गेम्स 2023 के भारतीय टीम के कप्तान पवन सहरावत को 2.60 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है और अब पवन तेलुगु की ओर से खेलते हुए दिखाई देंगे. स्टार खिलाड़ी सचिन को यू मुंबा ने पीकेएल 2023 के लिए रिटेन किया है. पीकेएल टीम पनेरी पलटन ने स्टार खिलाड़ी आकाश शिंदे को रिटेन किया है और इस बार भी वो पुनेरी पलटन के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे. सुरजीत सिंह प्रो कबड्डी लीग 2023 में सरजीत सिंह बेंगलुरू बुल्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. विशाल भारद्वाज पहले दिन ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे. 

ये भी पढ़ें: अफगानिस्तान को रौंदकर भारत ने दर्ज की दूसरी जीत, अंक तालिका में भी लगाई छलांग  

पीकेएल 10 में विशाल भारद्वाज दबंग दिल्ली के लिए खेलते हुए दिखेंगे. नितिन रावल प्रो कबड्डी लीग 2023 में बंगाल वॉरियर्स की ओर से खेलेंगे. सुनील कुमार को जयपुर पिंक पैंथर्स ने रिटेन किया है. ऐसे में सुनील पीकेएल 10 में अपनी पुरानी टीम के साथ दिखाई देंगे और नवीन कुमार को दंबग दिल्ली प्रो कबड्डी लीग 2023 के लिए रिटेन किया था. नवीन पीकेएल 10 में अपनी पुरानी टीम के साथ नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement