Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs IRE: मैकार्थी की फील्डिंग देख ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी रह गए दंग, देखिए हैरंतगेज वीडियो

आयरलैंड के तेज गेंदबाज बेरी मैकार्थी ने मार्कस स्टॉयनिस के शॉट को रोकने के लिए हवा में छलांग लगा थी और फिर गेंद को वापस बाउंड्री के भीतर फेंक दिया.

Latest News
AUS vs IRE: मैकार्थी की फील्डिंग देख ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी रह गए दंग, देखिए हैरंतगेज वीडियो

AUS vs IRE MacCarthy Fielding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया और आयरलैंड के बीच ब्रिसबेन में खेले गए सुपर 12 के मुकाबले में कंगारुओं की धारदार गेंदबाजी की बदौलत शानदार जीत दर्ज की. आयरलैंड के कप्तान एंड्र्यू बेलबर्नी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. गाबा में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही और वार्नर 7 गेंद में सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद मिचेल मार्श और कप्तान एरोन फिंच ने शानदार पारी खेली और टीम को 50 तक कोई और झटका नहीं लगने दिया. मार्श के आउट होने के बाद मैक्सवेल कुछ खास नहीं कर सके और 13 रन बनाकर चलते बने. इसके बाद स्टॉयनिस ने मोर्चा संभाला और 15वें ओवर में उनके बेहतरीन शॉट को बेरी मैकार्थी ने हैरतंगेज तरीके से रोका, जो मैच ऑफ द मूमेंट बन गया. 

25 रन पर आधी टीम लौट गई थी पवेलियन फिर आयरलैंड के टकर ने दी ऑस्ट्रेलिया को टक्कर

आयरलैंड की ओर से मार्क अडायर पारी का 15वां ओवर करने आए. दूसरी ही गेंद पर मार्कस स्टॉयनिस ने स्ट्रेट में शॉट खेला. लेकिन वहां मौजूद बेरी मैकार्थी ने बाउंड्री से बाहर जा रही गेंद को कैच कर वापसी मैदान पर फेंक दिया. इसके बाद उन्हें थोड़ी समस्या जरूर हुई जिसे फीजियो ने तुरंत ठीक कर दिया. लेकिन मैकार्थी की इस कोशिश को देख ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी समेत स्टेडियम में मौजूद फैंस भी हैरान रह गए. इस फील्डिंग को देख एडम जम्पा  का मुंह तो खुला का खुला रह गया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

आपको बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में फिंच के अर्धशतक और स्टॉयनिस की शानदार पारी की बदौलत 179 रन बनाए. 180 रनों के जवाब में आयरलैंड सिर्फ 137 रन बना सकी और 42 रन से मुकाबला हरा गई. इस मैच में मैकार्थी ने शानदार गेंदबाजी भी की और 4 ओवर में सिर्फ 29 रन देकर 3 विकेट लिए. तीनों टॉप बल्लेबाजों के इसी गेंदबाज ने पवेलियन की राह दिखाई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement