Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs WI: वेस्टइंडीज ने गाबा में तोड़ा कंगारुओं का घमंड, अब मेलबर्न में क्या होगा विश्व चैंपियंस का हाल

Australia vs West Indies 1st ODI Live Streaming: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा.

Latest News
AUS vs WI: वेस्टइंडीज ने गाबा में तोड़ा कंगारुओं का घमंड, अब मेलबर्न में क्या होगा विश्व चैंपियंस का हाल

Shai Hope And Steve Smith

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ब्रिसबेन के गाबा में ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट में मेजबानों ने ऐतिहासिक जीत हासिल कर कंगारुओं को सदमे में डाल दिया. पिछले साल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और वनडे वर्ल्डकप 2023 का खिताब जीतने वाली ऑस्ट्रेलिया ने शायद ही सोचा होगा कि उन्हें वेस्टइंडीज की टीम उनके घर में घुसकर हरा देगी. वेस्टइंडीज वही टीम है जो पिछले साल भारत में खेले गए वनडे वर्ल्डकप के लिए क्वालीफाई तक नहीं कर पाई थी. ब्रिसबेन में एतिहासिक जीत हासिल करने के बाद वेस्टइंडीज अब वनडे सीरीज में जीत हासिल करने के लिए बेकररार है. सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ें: दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने घोषित की प्लेइंग-11, जेम्स एंडरसन की वापसी

AUS vs WI 1st ODI कहां खेला जाएगा?

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाने वाला पहला मुकाबला मेलबर्न के मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां लगभग एक लाख दर्शकों के बैठने की क्षमता है. 

AUS vs WI 1st ODI कब शुरू होगा?

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मुकाबला भारतीय समयानुसार 2 फरवरी को सुबह 9 बजे से शुरू होगा और मैच शुरू होने के आधा घंटा पहला यानी 8.30 पर टॉस होगा. 

AUS vs WI 1st ODI को किस टीवी चैनल पर लाइव देख सकते हैं?

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच पहले वनडे को भारतीय फैंस टीवी पर लाइव देख सकते हैं. इस सीरीज का प्रसारण अधिकार स्टार नेटवर्क्स के पास है तो आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर मैच का सीधा प्रसारण देख सकते हैं. 

AUS vs WI 1st ODI की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देखें?

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले पहले वनडे मुकाबले को ऑनलाइन लाइव भी देखा जा सकता है. हॉटस्टार पर सब्सक्रिप्शन हासिल करने वाले फैंस इस मैच का लुत्फ ऑनलाइन उठा सकते हैं. 

AUS vs WI ODI Series 2024 के लिए ऑस्ट्रेलिया

मैथ्यू शॉर्ट, ट्रैविस हेड, स्टीव स्मिथ (कप्तान), मार्नस लाबुशेन, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, आरोन हार्डी, सीन एबॉट, विल सदरलैंड, एडम जम्पा, जेवियर बार्टलेट और लांस मॉरिस.

AUS vs WI ODI Series 2024 के लिए वेस्टइंडीज

शाई होप (विकेटकीपर/कप्तान), केवम हॉज, एलिक अथानाजे, टेडी बिशप, केजोर्न ओटले, कीसी कार्टी, रोस्टन चेज, जस्टिन ग्रीव्स, रोमारियो शेफर्ड, अल्जारी जोसेफ, हेडन वॉल्श, मैथ्यू फोर्ड, ओशेन थॉमस, टेविन इमलाच और गुडाकेश मोती.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement