Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs NZ: 44 पर ढेर हुई आधी ऑस्ट्रेलियाई टीम, फिर इन 2 खिलाड़ियों ने कर दिया सब तहस-नहस

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले में कैमरून ग्रीन और ऐलेक्स कैरी ने शानदार पारी खेली और मैच का नतीजा पलट दिया.

Latest News
AUS vs NZ: 44 पर ढेर हुई आधी ऑस्ट्रेलियाई टीम, फिर इन 2 खिलाड़ियों ने कर दिया सब तहस-नहस

New Zealand vs Australia Cameron Green Alex Carey

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मंगलवार को वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 2 विकेट से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 232 रन बनाए. 233 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 45वें ओवर में 8 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. कैमरुन ग्रीन को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. 

पाकिस्तानी की नापाक हरकत, स्टेडियम में भारतीय फैंस को बांटने लगा टिश्यू पेपर

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने टॉस जीता और न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और मार्टिन गुप्तिल 6 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद डेवॉन कॉन्वे और कप्तान विलियमसन ने पारी संभाली और टीम को 20 ओवर तक कोई और झटका नहीं लगने दिया.

23वें ओवर में कॉन्वे और फिर 30वें ओवर में विलियमसन अर्धशतक के करीब पहुंचकर आउट हो गए. टॉम लेथम और डार्ली मिचेल ने टीम को 150 के पार पहुंचाया. पुछल्ले बल्लेबाजों ने टीम को जैसे-तैसे 232 के स्कोर तक पहुंचा दिया. ग्लेन मैक्सवेल ने 4 और जॉस हेजलवुड ने 3 विकेट झटके.

IND vs SL Live Streaming Free: यहां देख सकेंगे फ्री में लाइव मैच

233 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और आधी टीम 44 रनों पर ढेर हो गई. इसके बाद एलेक्स कैरी और कैमरुन ग्रीन ने मोर्चा संभाला और टीम के लिए 150 से अधिक रनों की साझेदारी की. 40वें ओवर में एलेक्स कैरी आउट होने से पहले टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचा गए.

हालांकि इसके बाद मैक्सवेल भी ट्रेंट बोल्ट का शिकार हो गए. मिचेल स्टार्क भी 1 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन एडम जंपा के साथ मिलकर कैमरून ग्रीन ने टीम को जीत दिला दी. तीन मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 1-0 के बढ़त बना ली है. सीरीज का दूसरा मैच 8 सितंबर को खेला जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement