Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर Ricky Ponting ने इस टीम को बताया Asia Cup 2022 का दावेदार

साल 1984 में पहली बार एशिया कप का आयोजन हुआ था, तब से लेकर अब तक खेले गए 14 संस्करणों में भारत ने 7 बार खिताब जीता है.

दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर Ricky Ponting ने इस टीम को बताया Asia Cup 2022 का दावेदार

Ricky Ponting Prediction on Asia Cup 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त से होने जा रहा है लेकिन पूरी दुनिया की नजर भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले 28 अगस्त के मुकाबले पर टिकी है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम में अपने आगामी हाई-वोल्टेज एशिया कप 2022 मैच में पाकिस्तान पर जीत हासिल करने की दावेदार लगी रही है.पोंटिंग ने कहा, "सिर्फ एशिया कप ही नहीं, किसी भी टूर्नामेंट में भारत को हराना हमेशा कठिन होता है." 

इंग्लैंड में आया चेतेश्वर पुजारा का तूफान, एक ही ओवर में जड़े 22 रन, 79 गेदों में ठोका शतक, देखें वीडियो

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि हर बार जब हम टी 20 विश्व कप के बारे में बात करते हैं, तो मुझे लगता है कि भारतीय टीम ज्यादा बेहतर नजर आती है. उनकी गहराई निश्चित रूप से अन्य टीमों की तुलना में बेहतर है और मुझे लगता है कि भारत एशिया कप जीतेगा." एशिया कप में भारत को 13 मैचों में 7 में जीत मिली है, जबकि 5 बार उसे हार का सामना करना पड़ा है. एक मुकाबले का कोई परिणाम नहीं निकला है. दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है, लेकिन पोंटिंग को लगता है कि भारत बेहतर स्थिति में होगा. 

ये भी पढ़ें: CWG 2022: PM ने निभाया अपना वादा, कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक विजेताओं से की मुलाकात

उन्होंने कहा, "मैं पाकिस्तान के खिलाफ उस मुकाबले में भारत को जीत का दावेदार मानता हूं.इसका मतलब ये नहीं कि पाकिस्तान के पास जीत हासिल करने के लिए कुछ भी नहीं है. वे एक अविश्वसनीय क्रिकेट नेशन हैं जो लगातार सुपरस्टार खिलाड़ी पेश करते रहे हैं." एशिया कप का 15वां संस्करण छह टीमों के बीच यूएई में खेला जाएगा. मौजूदा चैंपियन भारत ही सबसे सफल टीम है, जिसने सात बार ट्रॉफी जीती है. श्रीलंका ने 5 और पाकिस्तान ने 2 बार खिताब जीता है. बांग्लादेश ने तीन बार इस आयोजन के फाइनल में जगह बनाई है लेकिन हर बार उसे मुंह की खानी पड़ी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement