Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ये वक्त भी गुजर जाएगा... हौसला रखें', बाबर आज़म ने विराट कोहली का किया समर्थन

भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय खराब दौर से गुजर रहे हैं और साल 2019 से उनके बल्ले से शतक नहीं आया है.

Latest News
'ये वक्त भी गुजर जाएगा... हौसला रखें', बाबर आज़म ने विराट कोहली का किया समर्थन

विराट के समर्थन में आए बाबर आज़म

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Virat Kohli का बल्ला खामोश है. भारत के पूर्व कप्तान लंबे समय से खराब दौर से गुजर रहे हैं और 2019 के बाद से कोई शतक नहीं लगा पाए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में ग्रोइन इंजरी के बाद, कोहली ने दूसरे मैच में वापसी की और सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हो गए. भारत को इस मैच में 100 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

इंग्लैंड दौरे पर विराट का बल्ला अब तक खामोश ही रहा है. टेस्ट मैच में उनके बल्ले से रन नहीं निकले, फिर टी20 सीरीज़ में भी वो सिर्फ 12 रन बना सके और अब वनडे में भी कोहली विराट पारी खेलने में असफल रहे हैं. इस तरह ये अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनकी 77वीं पारी थी, जो शतक का इंतजार खत्म नहीं कर पाई.

IND vs ENG: भारत का 18 साल बाद Lord's में जीतने का सपना टूटा, टॉप्ली ने 6 विकेट लेकर इंग्लैंड को 100 रन से जिताया

हालांकि पाकिस्तान टीम के कप्तान Babar Azam को लगता है कि ये विराट का सिर्फ एक दौर है, जो जल्द ही गुजर जाएगा. बाबर आजम ने आउट ऑफ फॉर्म विराट कोहली के लिए अपना समर्थन दिखाते हुए ट्विटर पर लिखा, ये वक्त है, गुजर जाएगा, हौसला रखें. इस ट्वीट के साथ उन्होंने विश्वकप 2021 की तस्वीर साझा की है, जिसमें विराट उनके साथ खड़े हैं.

खराब फॉर्म नहीं छोड़ रहा विराट का साथ

बता दें कि भारतीय टीम ने जिस तरह पहले वनडे में शानदार प्रदर्शन किया था, उसक बाद से उम्मीद थी कि लॉर्ड्स में भारतीय टीम 18 साल बाद जीत हासिल कर इंग्लैंड के जीत के क्रम को तोड़ेगी. लेकिन भारतीय बल्लेबाज़ों की असफलता की वजह से टीम को 100 रनों से हार झेलनी पड़ी. सीरीज़ अब 1-1 के बराबर हो गई है. इस दौरे का आखिरी मुक़ाबला 17 जुलाई को मैनचेस्टर में खेला जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement