Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्रिकेट मैच में हुआ बवाल, जमकर चले लात-घूसे, टूर्नामेंट हुआ कैंसिल

बांग्लादेश में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान अंपायर के चौका नहीं देने पर हुई जमकर मारपीट. छह खिलाड़ी घायल

क्रिकेट मैच में हुआ बवाल, जमकर चले लात-घूसे, टूर्नामेंट हुआ कैंसिल

Bangladesh Celebrity Cricket League

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: क्रिकेट में लड़ाई के आपने बहुत किस्से सुने होंगे. लेकिन कभी यह नहीं सुना होगा कि मामला हाथापाई तक पहुंचा हो. जब कोई खिलाड़ी स्लेजिंग करता है, तो दायरे में ही रहकर करता है. लेकिन बांग्लादेश से एक ऐसा मामला है, जिसपर आपको यकीन नहीं होगा. वहां खेले जा रहे सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान अंपायर के चौका नहीं देने पर दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. मामला इतना खराब हो गया कि हाथापाई शुरू हो गई. देखते ही देखते लात-घूसे चलने लगे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक छह खिलाड़ी घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें: वक्त और हालात की तरह बदले रमीज राजा, पढ़ें सोशल मीडिया पर अब क्यों उड़ रहा मजाक

अंपायर के गलत फैसला देने पर हुई लड़ाई

रिपोर्ट्स के अनुसार सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में फिल्म निर्माता मुस्ताफा कमाल राज और दीपांकर दीपोन की टीम के बीच मैच खेला जा रहा था. बताया जा रहा है कि अंपायर के चौका नहीं देने पर बवाल शुरू हुआ. और लात-घूसे चलने लगे. वायरल हो रहे वीडियो में खिलाड़ी एक-दूसरे को धकियाते हुए देखे जा सकते हैं. कुछ खिलाड़ियों के हाथ में बैट भी देखा जा सकता है.

 

क्या नशे में थे खिलाड़ी?

इस लीग में खेल रही बांग्लादेश की एक्ट्रेस राज रिपा रोते हुए अंपायर पर बेईमानी करने का आरोप लगा रही हैं. उनका भी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह कहती हैं, "गेंद चार के लिए जा चुकी थी लेकिन टूर्नामेंट को आयोजित करने वाली मैनेजमेंट इसे मानने को तैयार नहीं थी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कमाल राज की टीम के खिलाड़ी नशे में थे और वे पानी की बोतल भी फेंक कर मार रहे थे।

 

टूर्नामेंट हुआ कैंसिल

मारपीट की घटना सामने आने के बाद बाद आयोजकों ने टूर्नामेंट को लीग स्टेज में ही कैंसिल करने का फैसला ले लिया है.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement