Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान, स्टार पेसर हुआ बाहर

Bangladesh Test Squad vs India: भारत के खिलाफ 19 सितंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान हो गया है. नजमुल हसन शांटो की अगुवाई में बांग्लादेश की टीम भारत दौरे पर आएगी.

Latest News
IND vs BAN: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान, स्टार पेसर हुआ बाहर

बांग्लादेश की टीम में एक युवा बल्लेबाज को मौका मिला है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारत के खिलाफ 19 सितंबर से शुरू हो रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान कर दिया गया है. नजमुल हसन शांटो टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे. बांग्लादेश की टीम लगभग वही है, जिसने कुछ ही दिनों पहले पाकिस्तान को उसके घर में 2-0 से हराया था. भारत दौरे से पहले बांग्लादेश को एक बड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज शोरिफुल इस्लाम कमर की चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं. वह पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे.


ये भी पढ़ें: भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा बनाएंगे ये धांसू रिकॉर्ड, विराट कोहली के पास भी गोल्डन चांस 


इस युवा बल्लेबाज को मिला मौका

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को भारत के खिलाफ सीरीज के लिए टीम की घोषणा की. युवा बल्लेबाज जाकेर अली को पहली बार टेस्ट टीम में चुना गया है. उन्होंने अब तक 17 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. जाकिर हसन और शदमान इस्लाम पारी की शुरुआत करेंगे. वहीं नंबर-3 पर कप्तान नजमुल हसन शांटो उतरेंगे. लिटन दास के ऊपर विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी होगी. पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से बाहर रहे खालिद अहमद की टीम में वापसी हुई है.

बांग्लादेश की टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) 2023-25 चक्र के तहत 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने भारत आ रही है. पहला मुकाबला 19 सितंबर से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा, जबकि 27 सितंबर को कानपुर में दूसरा टेस्ट शुरू होगा. बांग्लादेश ने हाल ही में पाकिस्तान का सूपड़ा साफ किया है. ऐसे में उनके हौसले बुलंद होंगे. टीम इंडिया को किसी भी तरह के उलफेर से बचने के लिए सावधान रहने की जरूरत है.

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश का स्क्वॉड:

नजमुल हसन शांटो (कप्तान), शादमान इस्लाम, जाकिर हसन, मोमिनुल हक, मुशफिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिटन दास, मेहदी हसन मिराज, जाकेर अली, तस्किन अहमद, हसन महमूद, नाहिद राना, तैजुल इस्लाम, महमदुल हसन जॉय, नईम हसन और खालेद अहमद.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement