Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 13: भारत के खिलाफ 4 मैचों में एक बार भी नहीं चला बल्ला, बिग बैश लीग में उतरते ही लगा दी आग

Perth Scorchers vs Hobart Hurricanes: बिग बैश लीग 2023-24 के 9वें मुकाबले में होबार्ट हरिकेन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 172 रन बनाए. 173 रन के लक्ष्य को पर्थ स्कॉर्चर्स ने 1 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया.

Latest News
BBL 13: भारत के खिलाफ 4 मैचों में एक बार भी नहीं चला ब�ल्ला, बिग बैश लीग में उतरते ही लगा दी आग

bbl 13 highlights Aaron Hardie smashed 5 sixes against hobart hurricanes perth scorchers big bash league 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग 2023-24 के 9वें मुकाबले में पर्थ स्कॉर्चर्स और होबार्ट हरिकेन्स की टीमें आमने सामने हुईं. ये मुकाबला पर्थ में खेला गया, जहां होबार्ट की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 172 रन बनाए. होबर्ट के लिए इंग्लैंड के क्रिस जॉर्डन ने 59 रन की पारी खेली तो भारतीय मूल के निखिल चौधरी ने 40 रन बनाए. 172 रन के लक्ष्य को पर्थ स्कॉर्चर्स ने 16.1 ओवर में ही सिर्फ एक विकेट गंवाकर हासिल कर लिया. पर्थ के लिए एरोन हार्डी ने 85 रन बनाए तो जैक क्राउली ने 65 रन बनाए. 

ये भी पढ़ें: "मेरे लिए KKR टीम नहीं..." अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी में लौटते ही गौतम गंभीर ने कही बड़ी बात

होबार्ट हरिकेन्स के कप्तान नाथन ऐलिस ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. कैलेज जेवेल और बेन मैक्डरमोट ने पारी की शुरुआत की लेकिन दूसरे ओवर में ही जैसन बेहरनड्रॉफ ने पर्थ को पहली सफलता दिला दी. अगली गेंद पर उन्होंने सैम हैं को बिना खाता खोले पवेलियन भेज दिया. टिम डेविड भी बेहरनड्रॉफ के सामने नतमस्तक हो गए और देखते ही देखते 47 के स्कोर पर होबार्ट ने अपने 5 विकेट गंवा दिए. 

बेहरनड्रॉफ ने चटकाए 4 विकेट

इसके बाद माइकल ओवेन और निखिल चौधरी ने पारी को संभाला और टीम को 100 के पार पहुंचाया. चौधरी 103 के स्कोर पर 40 रन बनाकर आउट हुए तो 16वें ओवर में माइकल ओवेन भी 28 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद क्रिस जॉर्डन ने तूफानी पारी खेली और 5 छक्के और 6 चौकों की मदद से 20 गेंद में ही 59 रन ठोक दिए. इस तूफानी पारी की बदौलत होबार्ट हरिकेन्स ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 172 रन बनाए. जेसन बेहरड्रॉफ ने 4 ओवर में 25 रन देकर 4 विकेट हासिल किए तो एंड्रूय टाय ने 4 ओवर में 49 रन लुटाने के बाद 2 विकेट चटकाए. 

एरोन हार्डी ने पर्थ में मचाया गदर

173 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पर्थ स्कॉर्चर्स की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और क्रिस जॉर्डन ने तीसरे ओवर में पहला झटका दे दिया. इसके बाद जैक क्राउली और एरोन हार्डी ने मोर्चा संभाला और टीम को 100 के पार पहुंचाया. इस दौरान दोनों ने अपना अपना अर्धशतक पूरा किया. हार्डी ने 45 गेंदों में 85 रन की धुंआधार पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 5 छक्के शामिल थे तो क्राउली ने 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 46 गेंदों में 65 रन की पारी खेली, दोनों की आक्रामक बल्लेबाजी की बदौलत पर्थ स्कॉर्चर्स ने 16.1 ओवर में ही सिर्फ एक विकेट गंवाकर मैच जीत लिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement