Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: सिडनी में एरोन फिंच और डैनियल क्रिश्चियन करेंगे चौके-छक्कों की बरसात, जानें पिच से कितनी होगी मदद

Sydney Sixers vs Melbourne Renegades Pitch Report: बिग बैश लीग में बुधवार को सिडनी सिक्सर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच अहम मैच सिडनी में खेला जाएगा.

BBL 12: सिडनी में एरोन फिंच और डैनियल क्रिश्चियन करेंगे चौके-छक्कों की बरसात, जानें पिच से कितनी होगी मदद

Sydney Sixers vs Melbourne Renegades

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग 2022-23 (Big Bash League 2022-23 ) में बुधवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर धमाकेदार मैच की उम्मीद की जा रही है. सिडनी सिक्सर्स और मेलबरन रेनेगेड्स  (Sydney Sixers vs Melbourne Renegades) के बीच होने वाले इस मुकाबले को लेकर भारतीय फैंस में काफी उत्साह है. इस मुकाबले में कई पावर हिटर्स आमने-सामने होंगे. फैंस मार्टिन गुप्टिल, डैनियल क्रिश्चियन, एरोन फिंच जैसे खिलाड़ियों के बल्ले से चौके-छक्कों की बरसात देख सकते हैं. जानें सिडनी की पिच पर कितनी मदद मिलेगी इन धाकड़ बल्लेबाजों को. 

Sydney Cricket Ground Pitch
सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की बात की जाए तो यहां हाई स्कोरिंग मुकाबला हो सकता है. इस ग्राउंड पर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम को फायदा रहता है और टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चुन सकती है. सिडनी का ग्राउंड बड़ा है इसलिए यहां बड़े शॉट्स लगाने के लिए गेंद का बल्ले पर ठीक से आना और शॉट्स में दम होना जरूरी है. हालांकि पिच से बल्लेबाजों के लिए अच्छी मदद रहती है और गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आकर लगेगी, ऐसा अनुमान है. मौसम की बात की जाए तो बारिश की संभावना बिल्कुल नहीं है और तापमान 20 डिग्री के आसपास रहेगा.

यह भी पढ़ें: Andre Russell के तूफान को रोकने उतरेंगे Danial Christian, जानें कब, कहां और कैसे देखें लाइव

भारत में लाइव मैच देखना है तो ये डिटेल जानें 
बिग बैश लीग में दुनिया भर के दिग्गज खिलाड़ी खेल रहे हैं और भारत में भी क्रिकेट फैंस के बीच इसे लेकर उत्सुकता है. अगर आप इस मैच का लुत्फ लेना चाहते हैं तो भारत में भी बीबीएल 12 के मुकाबलों का लाइव टेलीकास्ट और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी. मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1.45 बजे से ये मैच शुरू होगा. इस लीग के मैच का प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क (Sony Sports Network) पर किया जाएगा. यहां लाइव टेलीकास्ट का लुत्फ ले सकते हैं. ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप (Sony LIV App) पर की जाएगी. हालांकि ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है. 

यह भी पढ़ें: श्रीलंका से एशिया कप का बदला लेने के लिए टीम इंडिया तैयार, हार्दिक-रोहित संभालेंगे कमान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement