Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Champions Trophy 2025: पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी का सता रहा है डर! PCB ने ICC को भेजा ये संदेश

Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी के लिए पाकिस्तान को डर सता रहा है, जिसकी वजह से पीसीबी ने डर से आईसीसी को ये संदेश भेजा है.

Latest News
Champions Trophy 2025: पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी का सता रहा है डर! PCB ने ICC को भेजा ये संदेश

Champions Trophy 2025

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन पाकिस्तान में होना है. लेकिन आईसीसी से इस टूर्नामेंट के शेड्यूल को अब तक मंजूरी नहीं मिली है. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को डर सता रहा है कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी छीन न लें. क्योंकि टीम इंडिया का पाकिस्तान जाने को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है. ऐसे बीसीसीआई सचिव जय शाह और पीबीसी चेयरमैन मोहसिन नकवी की मीटिंग को लेकर भी खबरे तेज हैं. इस बीच पीसीबी ने आईसीसी को एक संदेश भेजा है. 

द ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट की माने तो, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने प्रस्तावित शेड्यूल मैचों की बुकिंग शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक आईसीसी ने शेड्यूल पर अपनी मुहर नहीं लगाई है. ऐसी भी कई रिपोर्ट्स हैं कि अगले महीने यानी अक्टूबर में आईसीसी टूर्नामेंट के शेड्यूल पर अपनी मंजूरी दे सकता है. 

जय शाह और मोहसिन नकवी को होगी मुलाकात

आपको बता दें कि आईसीसी विमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मैच के दौरान बीसीसीआई सचिव जय शाह और पीसीबी चेयरमैन मोहसिन नकवी के मुलाकात के कयास लग रहे हैं. हालांकि अब तक बीसीसीआई ने पाकिस्तान जाने पर हामी नहीं भरी है, जिसकी वजह से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आखिर आईसीसी ने अब तक शेड्यूल पर मंजूरी क्यों नहीं दी है. 

पीसीबी का प्रस्तावित शड्यूल

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी को प्रस्तावित शड्यूल भेजा है. पीसीबी के अनुसार, भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और न्यूजीलैंड को एक साथ ग्रुप ए में रखा है. वहीं ग्रुप बी में इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान को रखा है. इस शेड्यूल के हिसाब से इस टूर्नामेंट का आगाज 19 फरवरी 2025 से होगा. जबकि 9 मार्च को फाइनल खेला जाएगा और साथ ही पीसीबी ने 10 मार्च को रिजर्व डे भी रखा है. 


यह भी पढ़ें- 'लोगों को बेवकूफ बना रही है ECB...' IPL के पूर्व चैयरमैन ने इंग्लैंड के क्रिकेट बोर्ड पर लगाए आरोप  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement