Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ronaldo Deal With Al Nassr: क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सऊदी अरब का क्लब देगा 1,770 करोड़ की सैलरी, बने दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर

Ronaldo New Club: क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब नए फुटबॉल कल्ब के लिए खेलेंगे. इससे पहले मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए खेल रहे थे.

Ronaldo Deal With Al Nassr: क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सऊदी अरब का क्लब देगा 1,770 करोड़ की सैलरी, बने दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर

Ronaldo Deal With Al Nassr

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Ronaldo) ने नए फुटबॉल क्लब के साथ डील साइन की है. उन्होंने सऊदी अरब के क्लब अल नस्र के साथ करार किया है और इसके बदले उन्हें हर साल करीब 200 मिलियन डॉलर की रकम मिलेगी. इस डील के साथ वह फुटबॉल के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं. भारतीय रुपयों में यह करार प्रति वर्ष 1,770 करोड़ का है. क्लब की ओर से इसका औपचारिक ऐलान भी कर दिया गया है. 

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के दौरान मैनचेस्टर यूनाइटेड ने तोड़ा था करार

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के बीच में ही विवादित इंटरव्यू के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड ने उनसे करार तोड़ लिया था. अब सऊदी अरब के क्लब अल नस्र के साथ डील की है. पहले ही उन्होंने इसके संकेत दिए थे.

अल नस्र क्लब के साथ उन्होंने साल 2025 तक के लिए करार है. डील पक्की होने के बाद रोनाल्डो ने बयान जारी कर कहा कि मैं इस क्लब के साथ जुड़कर उत्साहित हूं. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे कई क्लब का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है और अब एक नए अध्याय के लिए तैयार हं.

यह भी पढें: राशिद खान की फिरकी पर नाचेंगे मेलबर्न स्टार्स या एडिलेड स्ट्राइकर्स की होगी तीसरी हार, जानें पिच का हाल  

रोनाल्डो के करियर का चौथा क्लब 
विश्व फुटबॉल के सबसे दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार रोनाल्डो ने 37 साल की उम्र में नए क्लब के साथ करार किया है. यह उनके करियर का चौथा क्लब है और दिलचस्प बात यह है कि इस वक्त जब वह अपनी फॉर्म को लेकर निशाने पर हैं उन्हें अल नस्र ने भारी-भरकम रकम देकर अपने साथ जोड़ा है. रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड से क्लब करियर की शुरुआत की थी और फिर साल 2009 में वह रीयल मैड्रिड से जुड़े. 2018 में उन्होंने इस क्लब को छोड़कर जुवेंट्स ज्वाइन किया जहां 2021 तक वह खेले. 2021 में एक बार फिर वह अपने पुराने क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड पहुंचे लेकिन विवादों की वजह से 2 साल से भी पहले उनका करार खत्म हो गया. अब वह अपने करियर के चौथे क्लब अल नस्र के साथ खेलने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: जलती कार से पंत को बाहर निकालने वाले बस ड्राइवर का हुआ सम्मान, लक्ष्मण ने भी किया सैल्यूट 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement