Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs PAK: शतक ठोकने के बाद डेविड वॉर्नर ने 'पुष्पा' स्टाइल में किया सेलीब्रेट, वीडियो वायरल

बेंगलुरु में पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर ने शतक ठोक दिया है. शतक पूरा करने के बाद उन्होंने साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के स्टाइल में सेलीब्रेट किया.

AUS vs PAK: शतक ठोकने के बाद डेविड वॉर्नर ने 'पुष्पा' स्टाइल में किया सेलीब्रेट, वीडियो वायरल

David Warner Pushpa Celebration

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) का साउथ इंडिया की फिल्मों से प्रेम किसी से छिपा नहीं है. वह अक्सर साउथ इंडियन फिल्मों के गाने पर थिरकते देखे जा सकते हैं. वॉर्नर साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के बड़े फैन हैं. उन्होंने वर्ल्डकप (World Cup 2023) में पाकिस्तान के खिलाफ (AUS vs PAK) शतक ठोकने के बाद दिलचस्प अंदाज में जश्न मनाया. वॉर्नर ने शतक पूरा करते ही पहले अपने ट्रेडमार्क अंदाज में हवा में उछलते हुए जश्न मनाया. इसके बाद अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म पुष्पा (Pushpa) के स्टाइल में भी उन्होंने जश्न मनाकर फैंस का दिल जीत लिया.

 

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा के बाद मार्श-वॉर्नर ने हारिस रऊफ को धोया, पहले ओवर में कूटे 24 रन

वार्म-अप मैच में पुष्पा के गाने पर फील्ड में थिरकने लगे थे वॉर्नर

3 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच हैदराबाद में वार्म-अप मैच खेला जा रहा था. वॉर्नर बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे. डीजे ने जैसे ही पुष्पा का सुपरहिट गाना 'श्रीवल्ली' बजाया, वॉर्नर खुद को नहीं रोक सके और फील्ड पर ही थिरकने लगे. वॉर्नर और हैदराबाद का स्पेशल कनेक्शन है. उन्होंने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए लंबे समय तक खेला. सनराइजर्स ने अपना पहला आईपीएल खिताब वॉर्नर की ही कप्तानी में जीता था.

वॉर्नर-मार्श के ताबड़तोड़ शतकों से ऑस्ट्रेलिया बड़े स्कोर की ओर

ऑस्ट्रेलिया के दोनों ओपनरों मिचेल मार्श और डेविड वॉर्नर ने शतक जड़कर पाकिस्तान के गेंदबाजी आक्रमण की धज्जिया उड़ा दी है. वॉर्नर के शतक पूरा करने के बाद मार्श ने भी अगली गेंद पर अपना शतक पूरा किया. दोनों के बीच दोहरी शतकीय साझेदारी हुई. शतक ठोकने के बाद मार्श तेज रन बनाने के प्रयास में आउट होकर पवेलियन लौटे. वहीं वॉर्नर ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की कुटाई जारी रखी. अंतत: वह 163 रन बनाकर पवेलियन लौटे. खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 44 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 338 रन बना लिए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement