Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dhammika Niroshana Murder: श्रीलंका के पूर्व अंडर-19 कप्तान की हत्या, बदमाशों ने घर के बाहर मारी गोली

Dhammika Niroshana Dead: एंजेलो मैथ्यूज और उपुल थरंगा जैसे स्टार प्लेयर्स के साथ खेले श्रीलंका के पूर्व अंडर-19 कप्तान धम्मिका निरोशन की हत्या ने क्रिकेट बिरादरी को हिला कर रख दिया है. वह महज 41 साल के थे.

Latest News
Dhammika Niroshana Murder: श्रीलंका के पूर्व अंडर-19 कप्तान की हत्या, बदमाशों ने घर के बाहर मारी गोली

धम्मिका निरोशन.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

क्रिकेट की दुनिया से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. श्रीलंका के पूर्व अंडर-19 कप्तान धम्मिका निरोशन की हत्या कर दी गई है. बदमाशों ने उन्हें घर के बाहर गोली मार दी. निरोशन की पत्नी और उनके दो बच्चे घटना के समय घर में थे. इस दर्दनाक घटना ने क्रिकेट बिरादरी और श्रीलंका को हिला कर रख दिया है. निरोशन की उम्र महज 41 साल की थी. श्रीलंकाई पुलिस ने कहा है कि हमलावर को पकड़ने के लिए जांच चल रही है.


ये भी पढ़ें: इस भारतीय क्रिकेटर ने विराट कोहली को कहा 'अहंकारी' 


निरोशन की हत्या अंबालांगोडा स्थित उनके घर के बाहर हुई है. स्थानीय पुलिस ने पुष्टि की है कि एक अज्ञात हमलावर ने उन्हें गोली मार दी. हमले के बाद से संदिग्ध फरार है. पूर्व श्रीलंकाई अंडर-19 कप्तान की हत्या किसने की, इसे लेकर पुलिस छानबीन कर रही है. लोकल मीडिया के अनुसार, हत्यारे ने 12 बोर की राइफल का इस्तेमाल किया था. 

धम्मिका निरोशन को कभी श्रीलंका का उभरता हुआ स्टार माना जा रहा था. हालांकि उन्होंने 2004 में महज 21 साल की उम्र में क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. निरोशन एक तेज गेंदबाज थे. मौका मिलने पर वह बल्ला भी चलाना जानते थे. उन्होंने 2000 में श्रीलंका के लिए अंडर-19 क्रिकेट में डेब्यू किया था. निरोशन ने 2 साल बाद कुछ समय के लिए टीम की कप्तानी भी की. हालांकि वह सीनियर टीम के लिए कभी नहीं खेल सके. निरोशन अंडर-19 लेवल और फर्स्ट क्लास सर्किट में एंजेलो मैथ्यूज, उपुल थरंगा और फरवीज महरूफ जैसे भविष्य के श्रीलंकाई सितारों के साथ खेले थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement