Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ENG vs AFG: इंग्लैंड के तूफान को रोक पाएगी राशिद खान की फिरकी? जानें दिल्ली की पिच का हाल

वर्ल्डकप 2023: वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड वनडे वर्ल्डकप 2023 के 13वें मुकाबले में रविवार को अफगानिस्तान का सामना करेगी. जानें कैसी है दिल्ली की पिच.

ENG vs AFG: इंग्लैंड के तूफान को रोक पाएगी राशिद खान की फिरकी? जानें दिल्ली की पिच का हाल

eng vs afg odi world cup 2023 pitch report delhi pitch analysis rashid khan jos buttler cwc 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड चैंपियंस इंग्लैंड को आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का अपना तीसरा मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ दिल्ली में खेलना है, जो 15 अक्टूबर को अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत की पिचों पर अफगानी खिलाड़ियों को इंग्लैंड की तुलना में ज्यादा खेलना का अनुभव है और इसके अलावा टीम ने अपना पिछला मैच टीम इंडिया के खिलाफ इसी मैदान पर खेला था. चलिए जानते हैं कि दिल्ली के अरुण जेटली की पिच कैसी है. 

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों का बुरा हाल, देखिए कैसे बोल्ड होकर 4 खिलाड़ी लौटे पवेलियन

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम में राशिद खान, मोहम्मद नबी और मुजीब उर रहमान जैसे स्टार्स स्पिनर्स हैं, जो इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर सकते है और बल्लेबाजों को चुनौती दे सकते हैं. हालांकि वर्ल्ड चैंपियंस टीम में कई विस्फोटक बल्लेबाज मौजूद है. ऐसे में देखना यह है कि इस मैच में अफगानी स्पिनर्स या इंग्लैंड के बल्लेबाज कौन हावी रहता है. इंग्लैंड अपना पिछला मैच बांग्लादेश के खिलाफ जीतकर आ रही है और वहीं अफगानिस्तान अपना पिछला मैच भारत के खिलाफ हार कर आ रही है. अफगानी टीम वर्ल्ड कप 2023 की अपनी पहली जीत की तलाश में है.

जैनें कैसी है दिल्ली की पिच

इंग्लैंड बनाम अफगानिस्तान मुकाबला 15 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. दिल्ली की पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल है और यहां की बॉउंड्री भी छोटी है. जबकि अरुण जेटली की आउटफील्ड भी काफी तेज है. दिल्ली की पिच पर कप्तान टॉस जीतकर पहले गेंदाबाजी करना पसंद करते हैं. इस पिच पर मिडिल ओवर्स में स्पिनर्स बल्लेबाजों पर हावी हो सकते हैं. हालांकि इस पिच पर पिछले मैच को देखते हुए इंग्लैंड बनाम अफगानिस्तान मुकाबला हाई स्कोरिंग हो सकता है. 

वनडे वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड की टीम

जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, सैम करन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, डेविड विली, मार्क वुड और क्रिस वोक्स .

वनडे वर्ल्ड कप के लिए अफगानिस्तान की टीम

हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज, इब्राहिम जादरान, रियाज हसन, रहमत शाह, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, इकराम अलीखिल, अजमतुल्ला उमरजई, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नूर अहमद, फजलहक फारूकी, अब्दुल रहमान और नवीन उल हक.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement