Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ENG vs AUS Live Streaming: क्रिकेट इतिहास की सबसे बड़ी दो प्रतिद्वंद्वी टीमें होंगी आमने सामने, जानें कहां देखें लाइव

England vs Australia Live Streaming: वर्ल्डकप 2023 से बाहर होने के कागार पर खड़ी डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगी.

ENG vs AUS Live Streaming: क्रिकेट इतिहास की सबसे बड़ी दो प्रतिद्वंद्वी टीमें होंगी आमने सामने, जानें कहां देखें लाइव

eng vs aus live streaming where to watch england vs australia live telecast channel detail pat cummins buttler

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वनडे क्रिकेट वर्ल्डकप की सबसे ज्यादा बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड का सामना करेगी. आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के लिए यह वर्ल्डकप बिल्कुल ही अलग रहा है. जहां एक टीम विश्व कप की अंक तालिका में सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए मजबूती से आगे बढ़ रही है तो वहीं दूसरी निचले पायदान पर है. अब शनिवार को एशेज सीरीज की दोनों प्रतिद्वंद्वी टीमें आमने सामने होंगी. जिसमें उनकी कोशिश एक दूसरे को हराने की होगी.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ न्यूजीलैंड के जीत के दुआ करेंगे भारतीय फैंस, वजह जानकर आप भी होंगे हैरान

पांच बार की चैम्पियन आस्ट्रेलिया ने अपनी बल्लेबाजी की बदौलत लगातार चार जीत से अपने खराब अभियान को पटरी पर वापसी कराई जिससे वह आठ अंक लेकर तीसरे स्थान पर चल रही है. डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड को अपने बल्लेबाजों की असफलता के कारण चार हार का सामना करना पड़ा और टीम पिछले तीन मैचों में 170 रन या इससे कम के स्कोर पर आउट हो गई है. दोनों टीमों के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. 

World Cup 2023 में कितने बजे से खेला जाएगा ENG vs AUS का मुकाबला?

5 बार की वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया का सामना डिफेंडिंग चैपंयन इंग्लैंड से होगा. ये मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा. दोनों टीमें अभी भी सेमीफाइनल की रेस में हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया की स्थिति ज्यादा मजबूत है. 

ENG vs AUS का मुकाबला किस मैदान पर खेला जाएगा?

वनडे वर्ल्डकप 2023 के 36वें मुकाबले में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच का मुकाबला शनिवार को अमहदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. 

कहां देखें ENG vs AUS का लाइव मैच?

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले वर्ल्डकप 2023 के 36वें मुकाबले को भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और डीज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है.

World Cup 2023 के लिए इंग्लैंड की टीम

जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, सैम करन, लियम लिविंगस्टन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स, ब्रायडन कार्स, डेविड विली, मार्क वुड और क्रिस वोक्स.

World Cup 2023 के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम

पैट कमिंस (कप्तान), स्टीव स्मिथ, एलेक्स कैरी, जोश इंग्लिस, सीन एबोट, एश्टन एगर, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वॉर्नर, एडम जम्पा और मिचेल स्टार्क. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement