Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ENG vs BAN: वर्ल्ड चैंपियंस को मिलेगी वर्ल्डकप में लगातार दूसरी हार? शाकिब अल हसन इस प्लान के साथ तैयार

England vs Bangladesh Pitch Report: वर्ल्डकप 2023 के 7वें मुकाबले में बांग्लदेश के स्पिनर्स और इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाजों के बीच टक्कर देखने को मिलेगी.

ENG vs BAN: वर्ल्ड चैंपियंस को मिलेगी वर्ल्डकप में लगातार दूसरी हार? शाकिब अल हसन इस प्लान के साथ तैयार

eng vs ban pitch report icc world cup 2023 england vs bangladesh shakib al hasan vs moeen ali jos buttler

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश ने जिस तरह से अपने पहले मुकाबले में अफगानिस्तान को हराया था, अब वे डिफेंडिंग चैंपियन को उसी स्पिन के दम पर मात देने के लिए तैयार हैं. इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आठवां मुकाबाला धर्मशाला में खेला जाएगा. बांग्लादेश ने अपना पिछला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ इसी मैदान पर खेला था, जहां टीम के स्पिनर्स ने काफी शानदार प्रदर्शन किया था. ऐसे में टीम को इस मैदान पर खेलना का अनुभव हो गया है. जबकि इंग्लैंड धर्मशाला में पहला मैच खेलेगी. दोनों टीमों के बीच काफी रोमांचक मुकाबला होने की संभावना है. 

ये भी पढ़ें: सेमीफाइनल की रेस में सबसे आगे न्यूजीलैंड, देखें भारत और पाक की स्थिति

बांग्लादेश ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 का पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ इसी मैदान पर खेला था, जहां बांग्लादेश ने पहले गेंदबाजी करते हुए अफगान टीम को सिर्फ 156 रनों पर ढेर कर दिया था. इस दौरान बांग्लादेश के स्पिनर्स ने कुल 6 विकेट दर्ज किए थे. जबकि बांग्लादेश ने इस मैच को आसानी से जीत लिया था. ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ भी बांग्लादेशी स्पिनर्स अच्छा कर सकते हैं, लेकिन टीम के लिए यह इतना आसान नहीं होगा.

जानें कैसी है धर्मशाला की पिच 

धर्मशाना के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पहली पारी का औसत स्कोर 265 रन है. जबकि इस मैदान पर चेज करने वाली टीम का दबदबा रहा है और लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम 60 प्रतिशत जीती है. आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश और अफगानिस्तान मुकाबले में भी यह देखा गया था. इस मैदान पर आमतौर पर तेज गेंजबाजों को ज्यादा मदद मिलती है, लेकिन पिछले मैच में स्पिनर्स ने शानदार किया था. जबकि धर्मशाना की सतह बल्लेबाजों के लिए अनुकूल है.  

वनडे वर्ल्डकप के लिए इंग्लैंड की पूरी टीम

जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, सैम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, डेविड विली, मार्क वुड और क्रिस वोक्स.

वनडे वर्ल्डकप के लिए बांग्लादेश की पूरी टीम

शाकिब अल हसन (कप्तान), लिट्टन दास, तनजीद हसन तमीम, नजमुल हुसैन शान्तो (उपकप्तान), तौहीद हृदोय, मुश्फिकुर रहीम, महमुदुल्लाह रियाद, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, शाक महेदी हसन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान , हसन महमूद, शोरफुल इस्लाम और तंजीम हसन साकिब.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement