Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ENG vs NZ: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के मुकाबले के साथ शुरु होगा क्रिकेट का महाकुंभ, जानें फ्री में कैसे देंखे लाइव

ICC Cricket World Cup 2023, England vs New Zealand: गुरुवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्डकप 2023 का आगाज होगा, जहां 2019 वर्ल्डकप की फाइनलिस्ट टीमें आमने सामने होंगी.

ENG vs NZ: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के मुकाबले के साथ शुरु होगा क्रिकेट का महाकुंभ, जानें फ्री ��में कैसे देंखे लाइव

eng vs nz world cup 2023 match live streaming england vs new zealand live telecast and where to watch free

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 2019 वर्ल्डकप के फाइनल में मिली हार न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को आज भी याद होगी. टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें खिताबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. इस बार इंग्लैंड के कप्तान भले ह बदल गए हैं लेकिन न्यूजीलैंड की कमान अभी भी विलियमसन के हाथों में है. ऐसे में गुरुवार को जब दोनों टीमें आमने सामने होंगी तो विलियमसन की सेना खिताबी मुकाबले में हार का बदला लेना चाहेगी. हालांकि चोट की वजह से वह इंग्लैंड के खिलाफ ये मैच नहीं खेल सकेंगे. दूसरी ओर इंग्लैंड की टीम वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया की तरह खिताफ डिफेंड करने के इरादे से भारत आई है और पहले ही मुकाबले में जीत के साथ आगाज करना चाहेगी. कुल मिलाकर क्रिकेट के महाकुंभ के शुरुआत से भी फैंस को मजा आने वाला है. 

ये भी पढ़ें: भारत आते ही पाकिस्तानी गेंदबाजों की बिगड़ी लाइन लेंथ, रऊफ ने लुटाए 133 रन

ENG vs NZ के बीच होने वाले वर्ल्डकप का मैच कब शुरू होगा?

इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्डकप 2023 का पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से शुरू होगा. इस मैच को भारत के साथ साथ दुनियाभर में लाइव देखा जा सकेगा. 

ENG vs NZ के बीच होने वाले वर्ल्डकप का मैच कहां खेला जाएगा?

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला वर्ल्डकप 2023 का पहला मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच के शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर वर्ल्डकप की ट्रॉफी मैदान पर लेकर आएंगे और वर्ल्डकप के आगाज की घोषणा करेंगे. 

ENG vs NZ के बीच होने वाले मैच किस टीवी चैनल पर देखा जाएगा?

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले वर्ल्डकप 2023 के उद्घाटन मैच को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स के अलग अलग चैनल्स पर लाइव देखा जा सकता है. साथ में आप अलग अलग भाषाओं की कमेंट्री के साथ भी वर्ल्डकप के मैचों का लुत्फ उठा सकेंगे. 

ENG vs NZ Live Streaming भारत में कहां देखें?

आईसीसी वर्ल्डकप 2023 के उद्घाटन मैच को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लाइव स्ट्रीम किया जा सकेगा. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले मुकाबले को फ्री में हॉटस्टार पर लाइव देखा जा सकेगा. इसके लिए आपको सिर्फ हॉटस्टार ऐप डाउनलोड करना होगा. साथ ही डीएनए हिंदी पर वर्ल्डकप से जुड़ी बड़ी से बड़ी और छोटी से छोटी खबरों को पढ़ सकते हैं. 

वनडे वर्ल्डकप 2023 के लिए न्यूजीलैंड की टीम

टॉम लाथम (कप्तान और विकेटकीपर), डेवोन कॉनवे, विल यंग, मार्क चैपमैन, डेरिल मिचेल, जेम्स नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रविंद्र, मिचेल सेंटनेर, ईश सोढी, टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्ग्युसन और मैट हेनरी. 

(केन विलियमसन पहला मैच नहीं खेलेंगे)

वनडे वर्ल्डकप 2023 के लिए इंग्लैंड की टीम

जोस बटलर (कप्तान), जो रूट, जॉनी बेयरस्टॉ, हैरी ब्रूक, लियम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, बेन स्टोक्स, मोईन अली, क्रिस वोक्स, सैम करन, डेविड विली, आदिल रशीद, मार्क वुड, रीस टॉप्ली और गुस एटकिंसन. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement