Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ENG vs SL Head To Head: क्या श्रीलंका देगी इंग्लैंड को कड़ी टक्कर? जानें किस टीम का पलड़ा भारी

ENG vs SL Head To Head: इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 25वां मुकाबला 26 अक्टूबर को खेला जाएगा.

ENG vs SL Head To Head: क्या श्रीलंका देगी इंग्लैंड को कड़ी टक्कर? जानें किस टीम का पलड़ा भारी

eng vs sl head to head records world cup 2023 england vs sri lanka live streaming joe root kusal mendis
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 25वां मुकाबला इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच 26 अक्टूबर को खेला जाएगा. यह मुकाबला बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा. इंग्लैंड टीम की वर्ल्ड कप शुरुआत काफी खराब गई है. टीम अपना पिछला मैच भी हारकर आ रही है. जबकि श्रीलंका अपना पिछला मैच जीतकर आ रही है. देखना यह है कि क्या श्रीलंका टीम इंग्लैंड को कड़ी टक्कर देगी. चलिए जानते हैं कि दोनों टीमों के वनडे रिकॉर्ड्स कैसे है और किस टीम का पलड़ा भारी है. 

यह भी पढ़ें- वानखेड़े में लगेगी सचिन की मूर्ति, वर्ल्ड कप के दौरान सम्मानित करेगा MCA

इंग्लैंड क्रिकेट टीम की शुरुआत अब तक काफी खराब रही है. टीम ने अपने चार मैचों में सिर्फ एक मैच जीता है. टीम ने न्यूजीलैंड, साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान के खिलाफ शिकस्त झेली है.टीम को बांग्लादेश के खिलाफ इकलौती जीत मिली थी. वहीं श्रीलंका की बात करें तो टीम ने भी अपने शुरुआती चार मैचों में सिर्फ एक जीत दर्ज की है. टीम को अफ्रीका, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. टीम ने नीदरलैंड्स के खिलाफ जीत दर्ज की थी. 

किस टीम का पलड़ा भारी

इंग्लैंड और श्रीलंका ने वनडे क्रिकेट में अब तक कुल 78 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान इंग्लैंड ने 38 मैचों में जीत दर्ज की है. जबकि श्रीलंका ने 36 मैचों में जीत हासिल की है. दोनों के बीच 3 मुकाबले बेनतीजे और 1 मैच टाई रहा है. हालांकि दोनों टीमों के बीच आंकड़े लगभग बराबर ही है. वनडे में दोनों टीमें एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती है. इस बार भी इंग्लैंड बनाम श्रीलंकता मुकाबला काफी रोमांचक हो सकता है. 

अंक तालिका में कहां है इंग्लैंड और श्रीलंका

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के पॉइंट्स  टेबल की बात करें तो, इंग्लैंड टीम 4 मैचों में एक जीत के साथ नौवें स्थान पर हैं. वहीं श्रीलंका भी एक जीत के साथ आठवें स्थान पर हैं. दोनों टीमों को वापसी के लिए यह मैच जीतना होगा. इसी वजह से दोनों टीमें एक दूसरे को कड़ी टक्कर देगी, जिसकी वजह से यह मैच काफी रोमांचक होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement