Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ENG vs SL Pitch Report: बेंगलुरु में होगी इंग्लैंड और श्रीलंका की भिड़ंत, जानें कैसी है पिच

ENG vs SL Pitch Report: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा.

ENG vs SL Pitch Report: बेंगलुरु में होगी इंग्लैंड और श्रीलंका की भिड़ंत, जानें कैसी है पिच

eng vs sl pitch report world cup 2023 m chinnaswamy stadium bengaluru pitch analysis england vs sri lanka
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच वर्ल्ड कप 2023 मुकाबला बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में इंग्लैंड और श्रीलंका दोनों ही जीत की तलाश में है. क्योंकि वर्ल्ड कप 2023 में दोनों टीमों की शुरुआत अब तक काफी खराब गई है और दोनों ही अपनी-अपनी दूसरी जीत की तलाश है. इस वजह से यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है. आइए जानते हैं कि बेंगलुरु की पिच पर गेंदबाज या बल्लेबाज किसे फायदा मिलेगा?

यह भी पढ़ें- क्या श्रीलंका देगी इंग्लैंड को कड़ी टक्कर? जानें किस टीम का पलड़ा भारी

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल है. यहां पर काफी हाई स्कोरिंग मुकाबले देखने को मिले है. वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तन और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला खेला गया था और दोनों ही पारियों में 300 प्लस स्कोर बना था. इस बार भी ऐसा होने की उम्मीद है. इस पिच पर टीमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लेती है. 

ऐसे हैं बेंगलुरु के वनडे रिकॉर्ड

बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में अब तक कुल 27 वनडे मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 12 मुकाबले जीती है. जबकि लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम ने भी 12 मैचों में जीत हासिल की है. इसके अलावा तीन मुकाबले बेनतीजे भी रहे हैं. हालांकि कप्तान यहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना ज्यादा पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड और श्रीलंका दोनों को ही वापसी की उम्मीद, जानें कहां देखें लाइव मैच

किस टीम का पलड़ा भारी

इंग्लैंड और श्रीलंका ने अब तक कुल 78 वनडे मुकाबले एक दूसरे से खेले हैं, जिसमें इंग्लैंड को 38 मैचों में जीत मिली. जबकि श्रीलंका 36 मैचों में जीती है. इसके अलावा 3 बेनतीजे और 1 टाई मैच रहा है. इस बार वर्ल्ड कप में भी पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती थी. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 367 रन बनाए थे और पाकिस्तान ने 305 रन बनाए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement