Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बस एक्सीडेंट में हुई चार क्रिकेटर्स की मौत, कई खिलाड़ी हुए घायल, जानें क्या है पूरा मामला

क्रिकेट जगत में दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, मिनी बस और ट्रक के बीच एक टक्कर हो गई है, जिसमें चार क्रिकेटर्स ने अपनी जान गंवा दी है और कई खिलाड़ी बुरी तरह घायल हुए है.

Latest News
बस एक्सीडेंट में हुई चार क्रिकेटर्स की मौत, कई खिलाड़ी हुए घायल, जानें क्या है ��पूरा मामला

Bus-Truck Collision, 4 Cricketers Died

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

क्रिकेट जगत में एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है. रविवार 18 फरवरी की सुबह चार क्रिकेटरों ने अपनी जान गंवा दी है. दरअसल,  महाराष्ट्र में जिले के नंदगांव खंडेश्वर तहसील के शिंगणापुर के पास एक मिनी बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर हो गई थी, जिसमें चार क्रिकेटर्स की मौत हो गई और कई बुरी तरह घायल भी है. ये क्रिकेटर्स एक टेनिस-बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए जा रहे थे और पूरी टीम मिली बस में सवार थी. वहीं रास्ते में अमरावती में बस के साथ ये हादसा हो गया. 


यह भी पढ़ें- IND vs ENG 3rd Test: यशस्वी जायसवाल ने जड़ा दोहरा शतक, लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी  


गौरतलब है कि बस-ट्रक दुर्घटना में सभी खिलाड़ी टेनिस-बॉल क्रिकेट के क्रिकेटर्स थे, जो एक टूर्नामेंट खेलने के लिए जा रहे थे. मिनी बस में पूरी टेनिस क्रिकेट टीम मौजूद थी, जिसमें से 4 लोगों की मौत हो गई है और कई खिलाड़ी बुरी तरह घायल है. इसके अलावा कई ऐसे भी खिलाड़ी है, जिन्हें मामूली चोटें आई हैं. पुलिस ने सभी खिलाड़ियों के पहचान कर ली है और चोटिल क्रिकेटर्स को अस्पताल में भर्ती भी करवा दिया गया था.  

इन क्रिकेटर ने गंवाई अपनी जान

मिनी बस और कंक्रीट मिक्सर ट्रक के बीच हुई टक्कर में चार भारतीय खिलाड़ियों ने अपनी जान गंवा दी है. ये सभी खिलाड़ी टेनिस-बॉल क्रिकेटर्स थे, जो एक टूर्नामेंट खेलने के लिए जा रहा थे, लेकिन अमरावती में उनकी बस के साथ हादसा हो गया. इन चार क्रिकेटर्स के नाम श्रीहरि राऊत, ज्यूश बहाले, सुयश अम्बर्टे और संदेश पाडर हैं, जिनकी बस दुर्घटना में मौत हो गई है. इस हादसे के बाद पूरा क्रिकेट जगत सहम गया है. 

कई खिलाड़ी हुए घायल

आपको बता दें कि चार खिलाड़ी की मौत के अलावा टीम के कई सदस्यीय बुरी चरह घायल भी हो गए हैं. घायल खिलाड़ियों को तालुका स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जबकि कई खिलाड़ियों को अमरावती के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस दौरान सभी खिलाड़ियों के रिश्तेदार बड़ी संख्या में पहुंचे हैं. पुलिस ने घायल खिलाड़ियों के नाम बताए है, जिसमें प्रज्वल बुचे, लौकिक पेमासे, मयूर नागपुरे, मंगेश पांडे और हरीश ढगे शामिल हैं. इसके अलावा पुलिस ने कहा कि भूषण पिवस्कर, प्रज्वल कोचे, प्रणय येवतिकर, धीरज राऊत, वेदांत अखरे, सौरभ कुमरे, ओम अटलकर, हरिओम लुंगे, भूषण पदर, जय देशमुख, अक्षय चौधरी, संकेत चावड़े, अनिरुद्ध आकरे, सुबोध डहाके और राहिल कटरे को मामूली चोटें आई हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement