Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: लंदन में लाइव क्रिकेट मैच के दौरान मैदान में घुसी लोमड़ी, सहम गए खिलाड़ी

Fox Vitality Blast Viral Video: वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट के लाइव मैच के दौरान एक लोमड़ी मैदान में घुस गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Video: लंदन में लाइव क्रिकेट मैच के दौरान मैदान में घुसी लोमड़ी, सहम गए खिलाड़ी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंग्लैंड में खेले जा रहे वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट के दौरान एक ऐसा अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला, जिससे खिलाड़ी सकते में आ गए. दरअसल, 18 जुलाई (गुरुवार) को हैम्पशायर और सरे के बीच चल रहे मुकाबले के दौरान एक लमड़ी मैदान में घुस आई. मैदान पर बिन बुलाए मेहमान को देख खिलाड़ी अपनी जगह खड़े रहे, वहीं दर्शकों की हंसी नहीं रुक रही थी. यह वाकया लंदन के ओवल ओवल मैदान पर हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


ये भी पढ़ें: ICC Champions Trophy को लेकर भारत-पाकिस्तान के बीच खूब गहमागहमी, PCB ने आईसीसी को सनाई खरी-खोटी?


वीडियो में देखा जा सकता है कि मैदान में घुसने के बाद लोमड़ी तेजी से भाग रही है. खिलाड़ियों को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि ये चल क्या रहा है. वे चुपचाप अपनी जगह खड़े हैं. ऐसे में मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ गया. हालांकि लोमड़ी को मैदान से बाहर निकालने के लिए किसी हस्तक्षेप की जरूरत नहीं पड़ी. वो खुद भागती हुई बाउंड्री के पास लगे विज्ञापन बोर्ड को छलांग मारकर मैदान के बाहर चली गई.

मैच की बात करें तो जेम्स विंस की कप्तानी वाली टीम हैम्पशायर ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर 183 रन का स्कोर खड़ा किया था, जिसे सरे ने 5 गेंद शेष रहते ही चेज कर लिया. सैम करन ने 58 गेंद में नाबाद 102 रन की धमाकेदार पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 6 छक्के लगाए. टी20 क्रिकेट में करन का यह पहला शतक है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement