Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli से कैसे हैं गंभीर के संबंध, शमी की वापसी और अभिषेक-गायकवाड़ को लेकर ये बोले कोच-चयनकर्ता

Gautam Gambhir press conference: टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने श्रीलंका दौरे से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई सवालों के जवाब दिए हैं.

Latest News
Virat Kohli से कैसे हैं गंभीर के संबंध, शमी की वापसी और अभिषेक-गायकवाड़ को लेकर ये बोले कोच-चयनकर्ता

गौतम गंभीर-अजीत अगरकर, भारत बनाम श्रीलंका

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत के श्रीलंका दौरे से पहले टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज यानी सोमवार 22 जुलाई को मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स ग्रैंड हयात होटल में हुई है. इस प्रेस कॉन्ंफ्रेस में गंभीर ने अपने और विराट कोहली के संबंध के अलावा भी कई सवालों के जवाब दिए हैं. वहीं चीफ सेलेक्टर ने भी कई मुद्दों पर अपनी बात रखी है. आइए जानते हैं कि कोच और चयनकर्ता ने क्या-क्या कहा है. 

विराट कोहली से अपने संबंध पर ये बोले गंभीर

गौतम गंभीर से प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली से संबंध को लेकर सवाल किए गए थे. गंभीर ने कहा, "टीआरपी के लिए ये काफी अच्छा है. मेरा रिश्ता पब्लिक नहीं हैं. ये बात मैदान पर दो व्यक्ति के बीच की है. मुझे पूरा यकीन है कि हम एक पेज पर होंगे. विराट के साथ मेरे बहुत अच्छी संबंध हैं. मैंने उनसे काफी बातचीत की है और साथ ही हमने चैट भी की. वो एक प्रोफेशनल और विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं. मुझे उम्मीद है कि हम एक साथ काफी अच्छा काम करेंगे."

मोहम्मद शमी की वापसी को लेकर ये बोले हेड कोच

गौतम गंभीर ने मोहम्मद शमी की वापसी को लेकर भी बातचीत की है. उन्होंने कहा, "शमी ने गेंदबाजी शुरू कर दी है. टीम इंडिया को पहला टेस्ट 19 सितंबर को खेलना है. हम यही सोच रहे थे कि क्या वो उस समय तक वापसी कर पाएंगे. इसी वजह से मैं एनसीए के लोगों से बातचीत करूंगा."

अभिषेक और गायकवाड़ को लेकर ये बोले अजीत अगरकर

अजीत अगरकर ने अभिषेक शर्मा और ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर बातचीत की है. उन्होंने कहा, "अगर कोई भी खिलाड़ी टीम से बाहर होता है, तो उसे बुरा जरूर लगता होगा. लेकिन हमारा काम सिर्फ 15 खिलाड़ी चुनने का है. आप रिंकू सिंह को ही ले लीजिए. उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले काफी दमदार प्रदर्शन किया था, लेकिन फिर भी टीम में उनकी जगह नहीं बन सकी. हम सिर्फ 15 खिलाड़ियों को ही चुन सकते हैं."


यह भी पढ़ें- Gautam Gambhir Press Conference: सूर्या की कप्तानी पर क्या बोले गौतम गंभीर, रोहित और कोहली को लेकर कही ये बात


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement