Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dhoni की 'बुराई' करने वाले गौतम गंभीर ने CSK की जीत पर क्या कहा, देखें उनका ट्वीट

Guatam Gambhir Tweet On CSK Win: टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर कई बार महेंद्र सिंह धोनी की आलोचना कर चुके हैं. अब चेन्नई सुपर किंग्स के चैंपियन बनने पर अपना पहला रिएक्शन दिया है जो कुछ ही मिनट में वायरल हो गया है. 

Dhoni की 'बुराई' करने वाले गौतम गंभीर ने CSK की जीत पर क्या कहा, देखें उनका ��ट्वीट

Guatam Gambhir Tweet On CSK Win

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2023 की विजेता बनी है और टीम ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में पांचवीं बार ट्रॉफी जीती है. इस जीत के बाद गौतम गंभीर ने अपना पहला रिएक्शन दिया है. सोशल मीडिया पर उनका ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया है. गंभीर ने चेन्नई को जीत की बधाई देते हुए उनके खेल की तारीफ की है. उनका ट्वीट फैंस को काफी पसंद आया है. गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर हैं और उनकी टीम का सफर आईपीएल में चौथे नंबर पर खत्म हो गया. 

गौतम गंभीर ने चेन्नई की दी जीत की बधाई
गौतम गंभीर ने चेन्नई सुपर किंग्स को जीत की बधाई देते हुए ट्वीट किया, 'बधाई हो चेन्नई सुपर किंग्स! किसी भी टीम के लिए एक खिताब जीतना भी मुश्किल है, आपने कुल 5 बार यह खिताब जीता है. यह अविश्वसनीय है.'

यह भी पढ़ें: बेजोड़ हैं धोनी के हाथ, ICC ने खास वीडियो शेयर कर जोड़े 'Thala' के आगे हाथ  

गंभीर के इस ट्वीट को कुछ ही घंटों में हजारों लाइक्स और रिएक्शन मिल गए हैं. हालांकि कुछ फैंस पूर्व क्रिकेटर की आलोचना करते हुए कह रहे हैं कि उन्होंने इसमें महेंद्र सिंह धोनी का नाम नहीं लिया है.

यह भी पढे़ं: CSK की जीत के साथ ही सन्न रह गया ये क्रिकेटर, मुंह से नहीं निकला एक भी शब्द

धोनी और विराट कोहली से रहा है गौतम गंभीर का पंगा 
गौतम गंभीर का इस सीजन में विराट कोहली से काफी बुरा झगड़ा हुआ था. इसके बाद फैंस ने उन पर काफी मीम्स भी बनाए और क्राउड भी उनके सामने कोहली-कोहली कहकर हूट करते दिखे. गंभीर ने कई बार कहा है कि धोनी ने टीम में उन्हें मौका नहीं दिया और इस वजह से उनका करियर खत्म हो गया. दूसरी ओर विराट कोहली से भी गंभीर का पुराना झगड़ा रहा है. हालांकि गंभीर का कहना है कि उनकी किसी से निजी रंजिश नहीं है और उनके कमेंट सिर्फ खेल तक सीमित होते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement