Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2023: 'बड़ी गलती कर बैठेगी टीम इंडिया' ईशान किशन और केएल राहुल पर जारी बहस पर क्या बोले गौतम गंभीर

Team India में ईशान किशन और केएल राहुल के बीच प्लेइंग इलेवन में शामिल होने को लेकर जारी बहस अब बढ़ती जा रही है, जिसको लेकर गौतम गंभीर ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

Asia Cup 2023: 'बड़ी गलती कर बैठेगी टीम इंडिया' ईशान किशन और केएल राहुल पर जारी बहस पर क्या बोले गौतम गंभीर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में होने वाले विश्व कप 2023 के लिए BCCI ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है. टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने केएल राहुल और ईशान किशन को लेकर कुछ भी सीधे तौर पर नहीं बोला है लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में बेहतरीन पारी खेलने वाले ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने पर सभी दिग्गजों की राय एक ही है. इसको लेकर अब टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है. गंभीर ने कहा कि अगर भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल को ईशान किशन से ज्यादा तरजीह दी जाती है तो यह टीम इंडिया के लिए घातक हो सकता है.

दरअसल, केएल राहुल अपनी विकेटकीपिंग और 5 नंबर पर बल्लेबाजी के चलते टीम इंडिया में भरोसेमंद माने जाते हैं लेकिन खास बात यह भी है कि  लंबे वक्त बाद चोट से उबरकर टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं. दूसरी ओर ईशान किशन का टीम इंडिया में शामिल होना राइट हैंड लेफ्ट हैंड कॉम्बिनेशन के लिहाज से बेहतरीन रहा हैं. 

यह भी पढ़ें- Ishan Kishan ने हासिल की करियर की बेस्ट रैंकिंग, Shubman Gill टॉप 3 में हुए शामिल

ईशान किशन ने खेली थी धमाकेदार पारी

एशिया कप 2023 के भारत पाकिस्तान मुकाबले में ईशान किशन ने 5 नंबर पर आकर बेहतरीन पारी खेली थी. वो तब बैटिंग करने आए थे, जब 66 रनों पर भारत के चार विकेट गिर चुके थे. इसके बाद ईशान ने आकर 82 रनों की सधी हुई पारी खेली थी और टीम इंडिया को स्कोर 266 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था. 

भारत कर देगा ये बड़ी गलती

ईशान किशन के शानदार फॉर्म के चलते ही क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि उन्हें केएल राहुल से ज्यादा तरजीह दी जानी चाहिए. इस मामले में गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा है कि अगर भारत केएल राहुल से पहले इशान किशन को नहीं खिलाता है तो भारत बहुत बड़ी गलती करेगा. वहीं इसी मुद्दे पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि ईशान किशन हमेशा दबाव में अच्छा प्रदर्शन करते हैं. भारतीय टीम में उनका स्थान कभी सुरक्षित नहीं रहा लेकिन जब भी उन्हें मौका मिला उन्होंने हमेशा रन बनाए हैं.

यह भी पढ़ें- 'मैदान के बाहर दोस्ती रखें क्रिकेटर्स' गौतम गंभीर के इस बयान पर आया शाहिद अफरीदी का दिलचस्प रिएक्शन 

केएल राहुल और ईशान किशन में किसे मिलेगा मौका

बता दें कि एशिया कप 2023 के सुपर 4 मुकाबले में भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ 10 सितंबर को भिड़ेगी. केएल राहुल इससे पहले ही टीम के साथ श्रीलंका जाकर जुड़ चुके हैं. ऐसे में केएल राहुल और ईशान किशन को लेकर यह बहस छिड़ी हुई है कि आखिर इन दोनों में से किसे टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement