Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Happy Birthday Yuvraj Singh: बर्थडे बॉय युवराज सिंह कभी थे हॉट बैचलर, इन टॉप एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है नाम

Yuvraj Singh Ex Girlfriends: टीम इंडिया के विस्फोटक ऑलराउंडर युवराज सिंह आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. खेल के साथ इनकी लव लाइफ भी चर्चित रही है.

Happy Birthday Yuvraj Singh: बर्थडे बॉय युवराज सिंह कभी थे हॉट बैचलर, इन टॉप एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है नाम

Happy Birthday Yuvraj Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh Birthday) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. 2011 वर्ल्ड कप में जीत के हीरो रहे युवराज सिंह क्रिकेट के मैदान पर अपनी बेखौफ पारियों के लिए जाने जाते हैं. हेजल कीच से शादी के बाद युवी सोशल मीडिया पर अक्सर बेटे के साथ अपनी फोटो शेयर करते हैं. अब वह पूरी तरह से फैमिली मैन हो गए हैं. हालांकि एक वक्त ऐसा भी था जब वह टीम इंडिया के मोस्ट एलिजेबल बैचलर में शुमार थे और उनके इश्क और रोमांस की खबरें खूब चर्चा में रहती थीं. 

Yuvraj Singh Girlfriend List
युवराज सिंह और किम शर्मा का अफेयर लगभग 5 साल तक चला था. कहा जाता है कि युवी की मां को किम पसंद नहीं थीं और इस वजह से दोनों अलग हो गए थे. साल 2007-08 में युवराज का नाम दीपिका पादुकोण के साथ भी जुड़ा था. दोनों में से किसी ने इस अफेयर की बात नहीं मानी लेकिन दोनों को ऑस्ट्रेलिया में एक साथ स्पॉट किया गया था. युवराज का नाम एक्ट्रेस और मॉडल नेहा धूपिया से भी जुड़ चुका है. हालांकि क्रिकेटर के ब्रांड कलेक्शन लॉन्च के दौरान दीपिका और नेहा दोनों पहुंची थीं और दोनों ही उन्हें अपना दोस्त बता चुकी हैं. इन तीनों के अलावा युवराज का नाम रिया सेन से भी जुड़ा था लेकिन इस पर भी कभी दोनों में से किसी ने पुष्टि नहीं की. 

यह भी पढ़ें: 40 की उम्र में इस गेंदबाज ने फेंकी ऐसी खतरनाक गेंद, हक्के-बक्के रह गए मोहम्मद रिजवान

शानदार रहा है युवराज सिंह का करियर 
2011 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन के लिए युवराज सिंह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का भी खिताब मिला था. इस दौरान उनकी तबीयत खराब थी और वह लगातार खून की उल्टियां कर रहे थे. हालांकि इस फाइटर खिलाड़ी ने हार नहीं मानी और कैंसर को मात देकर मैदान पर जोरदार वापसी की. युवी का नाम जब भी लिया जाता है तो उनकी मैच जिताऊ पारियां याद की जाती हैं और इनमें इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 6 छक्कों को कोई नहीं भूल सकता है. फिलहाल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी वह काफी एक्टिव हैं और खास तौर पर कैंसर के इलाज से जुड़ी कई संस्थाओं के साथ काम कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: अपने ही घर में बेइज्जत हुए बाबर आजम, फैंस ने कह दी ऐसी बात कि मुंह छुपाते निकले

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement