Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ये कौनसा नशा...' पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम उल हक के विवादित बयान पर भड़के हरभजन सिंह

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम उल हक ने हरभजन सिंह को लेकर एक विवादित बयान दिया है.

'ये कौनसा नशा...' पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम उल हक के विवादित बयान पर भड़के हरभजन सिंह

harbhajan singh slams inzamam ul haq after he claimed bhajji was ready to convert into islam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जहां एक तरफ आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का खिताब जीतने के लिए 4 टीमें आपस में भिड़ेंगी. वहीं दूसरी ओर पूर्व भारतीय और पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी आमने-सामने हैं. जी हां, पूर्व पाकिस्तान कप्तान इंजमाम उल हक ने हरभजन सिंह को लेकर एक बड़ा दावा कर दिया है, जिसके बाद भज्जी ने उन्हें करारा जवाब भी दिया है. इंजमाम का कहना है कि भज्जी इस्लाम अपनाने की सोच रहे थे. हरभजन ने भी पूर्व पाक कप्तान के इस विवादित बयान पर टिप्पणी की है. आइए जानते हैं कि भज्जी ने इंजमाम के इस बयान पर क्या कहा है.

यह भी पढे़ें- सेमीफाइनल से पहले ही इंडियंस को खुश कर देंगे ये आंकड़े, इस ग्राउंड पर कभी कीवियों से नहीं हारा भारत

इंजमाम ने भज्जी को लेकर दिया बड़ा बयान

पूर्व पाकिस्तान कप्तान इंजमाम उल हक ने हरभजन सिंह को लेकर कहा कि भज्जी एक समय में इस्लान धर्म कबूलने की सोच रहे थे. मौलाना तारीक जमील से मिलने के बाद उन्होंने मुस्लिम बनने की सोची थी. मौलाना अक्सर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ नमाज पढ़ने आया करते थे. हालांकि इंजमाम के इस विवादित बयान के बाद भज्जी उनपर भड़क गए है, जिसके बाद हरभजन ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई है. पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर अक्सर भारतीय खिलाड़ियों को लेकर अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं. 

हरभजन ने इस तरह लगाई इंजमाम की क्लास

पूर्व भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने इंजमाम उल हक के इस्लाम कबूल करने वाले बयान को लेकर सोशल मीडिया के ट्विटर पर लिखा कि ये कौन सा नशा पी कर बात कर रहा है? मुझे एक भारतीय होने पर गर्व है और मैं एक भारतीय सिख हूं. इन जैसे बकवास लोग कुछ भी बकते रहते हैं. बता दें कि हरभजन ने इंजमाम के इस बयान को नकार दिया है और उन्हें बकवास इंसान बताया है. 

वर्ल्ड कप 2023 के दौरान इंजमाम ने छोड़ी अपनी पद

पूर्व पाकिस्तान कप्तान इंजमाम उल हक को वर्ल्ड कप 2023 से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम का चीफ सिलेक्टर बनाया गया था. लेकिन पाकिस्तान ने भारत में आकर आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में काफी खराब प्रदर्शन किया है. टीम ने अपने 9 मैचों में सिर्फ 4 मुकाबले जीते और 5 मैचों में हीर मिली है. हालांकि इन सबमें उनके लिए अफगानिस्तान के खिलाफ हार सबसे शर्मनाक हार थी. बहरहाल, वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद इंजमाम उल हक ने चीफ सिलेक्टर के अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement