Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुंबई इंडियंस को लगा तगड़ा झटका, IPL 2024 से बाहर हो सकते हैं हार्दिक पंड्या

चोट की वजह से क्रिकेट से दूर हार्दिक पंड्या की फिटनेस पर बड़ी अपडेट आई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, हार्दिक अफगानिस्तान के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के अलावा आईपीएल 2024 से भी बाहर हो सकते हैं.

Latest News
मुंबई इंडियंस को लगा तगड़ा झटका, IPL 2024 से बाहर हो सकते हैं हार्दिक पंड्या

वनडे वर्ल्ड कप में लगी चोट के बाद से बाहर चल रहे हैं हार्दिक पंड्या

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2023 में चोटिल होने के बाद से क्रिकेट से दूर चल रहे हार्दिक पंड्या की फिटनेस पर बड़ी अपडेट आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हार्दिक अफगानिस्तान के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के अलावा आईपीएल 2024 से भी बाहर हो सकते हैं. ये खबर मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका दे सकती है. क्योंकि कुछ ही दिनों पहले मुंबई ने हार्दिक को गुजरात टाइटंस से कैश डील में ट्रे़ड किया था और रोहित शर्मा की जगह उन्हें टीम का कप्तान बनाया था. माना जा रहा है कि हार्दिक को टखने की चोट से उबरने में लंबा वक्त लग सकता है.

MI के लिए आई बड़ी मुसीबत

मुंबई ने हार्दिक पंड्या को अपनी टीम में शामिल करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को आरसीबी के साथ कैश डील में ट्रेड किया. फिर इस पैसे से उन्होंने हार्दिक को गुजरात से ट्रेड किया. आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले मुंबई ने रोहित को हटाकर हार्दिक को कप्तानी सौंप दी. पिछले दिनों मीडिया में खबरें आईं कि हार्दिक ने शर्त रखा था कि अगर उन्हें कप्तानी दी जाएगी, तभी वह मुंबई के साथ दोबारा जुड़ेंगे. रोहित शर्मा से कप्तानी छीनने के फैसले से फैंस इस फ्रैंचाइजी की जमकर आलोचना हो रही है. अब हार्दिक की चोट पर आई अपडेट ने मुंबई के लिए नई मुसीबत खड़ी कर दी है. 

पुणे में लगी थी चोट

भारत और बांग्लादेश के बीच पुणे में वर्ल्ड कप 2023 का 17वां मुकाबला खेला जा रहा था. इस दौरान हार्दिक अपनी ही गेंदबाजी पर खुद को चोटिल कर बैठे. स्ट्रेट ड्राइव शॉट को उन्होंने पैर से रोकने का प्रयास किया, जिससे उनका टखना मुड़ गया. शुरू में यह हल्की चोट नजर आ रही थी, लेकिन एनसीए में रिहैब के दौरान खबरें आईं कि उनका लिंगामेंट डैमेज हुआ है. इस वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज के बाद साउथ अफ्रीका दौरे से भी बाहर हो गए थे.

IPL 2024 के लिए मुंबई इंडियंस: हार्दिक पंड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, विष्णु विनोद, अर्जुन तेंदुलकर, शम्स मुलानी, नेहाल वढेरा, जसप्रीत बुमराह, कुमार कार्तिकेय, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, जेसन बेहरनडॉर्फ, रोमारियो शेफर्ड, जेराल्ड कोएट्जी, दिलशान मदुशंका, श्रेयस गोपाल, नमन धीर, अंशुल कंबोज, नुवान तुशारा, मोहम्मद नबी, शिवालिक शर्मा

यह भी पढ़ें: मैदान के बाहर Virat Kohli के साथ कैसा है गौतम गंभीर का रिश्ता? पूर्व दिग्गज ने किया खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement