Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hardik Pandya Mantra Ball: कौनसा मंतर मारकर लिया था विकेट? हार्दिक पंड्या ने बता ही दिया

Hardik Pandya Magic Ball Reality: पाकिस्तान को हराने के बाद अब हार्दिक पंड्या ने खुद ही बता दिया है कि इमाम उल हक को आउट करने से पहले उन्होंने कौन मंत्र मारा था.

Hardik Pandya Mantra Ball: कौनसा मंतर मारकर लिया था विकेट? हार्दिक पंड्या ने बता ही दिया

Hardik Pandya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत ने वर्ल्ड कप के अपने तीसरे मैच में पाकिस्तान को बुरी तरह हराया. पहले गेंदबाजों के एकजुट प्रदर्शन और फिर रोहित शर्मा की धाकड़ बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया ने आठवीं बार पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में हरा दिया. इस मैच में हार्दिक पंड्या को भी दो विकेट मिले लेकिन हार्दिक की वो 'मंत्र' वाली बॉल सबसे ज्यादा चर्चा में रही. अब हार्दिक ने खुद ही बताया है कि उन्होंने विकेट वाली उस गेंद को फेंकने से पहले कौन सा 'मंत्र' पढ़ा था. सोशल मीडिया यूजर्स और क्रिकेट फैन्स भी हैरान हैं कि आखिर हार्दिक ने ऐसा क्या जादू कर दिया कि तुरंत ही विकेट मिल गया.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की शुरुआत सधी हुई थी लेकिन मोहम्मद सिराज ने पिछले मैच के शतकवीर शफीक को एलबीडब्ल्यू कर दिया. बोलिंग चेंज के तौर पर आए हार्दिक पंड्या ने एक गेंद फेंकने से पहले गेंद को हाथ में लिया और गेंद के पास मुंह करके कुछ कहा. इसी गेंद पर इमाम उल हक हार्दिक का शिकार बन गए और विकेटकीपर राहुल को कैच थमा बैठे. हर कोई हैरान रह गया कि आखिर हार्दिक ने ये किया क्या?

यह भी पढ़ें- भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से चटाई धूल, दर्ज की लगातार तीसरी जीत

हार्दिक ने बताई हकीकत
मैच के बाद जब पोस्ट मैच में गौतम गंभीर और इरफान पठान हार्दिक पंड्या से बात कर रहे थे तब उनसे इस बारे में पूछा भी गया. इस पर हार्दिक पंड्या ने कहा, 'मैंने बेसिकली खुद को गाली दी थी. मैं खुद को मोटिवेट कर रहा था कि थोड़ी सही जगह पर गेंद करो. कुछ अलग करने मत जाओ.' मैच के दौरान से ही हार्दिक का वह फोटो और वीडियो वायरल है जिसमें वह गेंद पर बोलते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- उधर पाकिस्तान को भारत ने धोया, इधर सचिन ने अख्तर की कर दी बोलती बंद

हार्दिक पंड्या इस वर्ल्ड कप में अभी तक 5 विकेट ले चुके हैं. अपनी बॉलिंग के बारे में उन्होंने कहा, 'मेरे हिसाब से मैंने और सिराज ने बात की थी कि अगर एक जैसी विकेट पर बॉलिंग करेंगे तो ज्यादा कुछ ट्राई नहीं करेंगे. जैसा पिछले मैचों में बुमराह ने किया है.' बता दें कि टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप के अपने तीनों शुरुआती मैच जीत लिए हैं और प्वाइंट टेबल में भी नंबर एक पर पहुंच गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement