Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ananya Pandey नहीं ये है वो हसीना, जिससे Natasa के बाद भिड़ा है Hardik Pandya का टांका?

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, अटकलें हैं कि हार्दिक किसी को डेट कर रहे हैं.

Latest News
Ananya Pandey नहीं ये है वो हसीना, जिससे Natasa के बाद भिड़ा है Hardik Pandya का टांका?

हार्दिक पांड्या 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अक्सर मैदान पर अपने प्रदर्शन को लेकर छाए रहते हैं. लेकिन इस बार मामला क्रिकेट से नहीं बल्कि उनके निजी जिंदगी से जुड़ा हुआ है. खबरों की माने, तो आजकल Hardik Pandya ब्रिटिश सिंगर Jasmine Walia को डेट कर रहें हैं. आपको बताते चलें की पिछले महीने ही हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक का तलाक हुआ है. इन दोनों स्टार्स के बीच करीब 4 साल तक रिश्ता रहा. आइए जानते हैं कि जैस्मिन वालिया कौन हैं.

कौन हैं वो जिसे डेट कर रहे हैं हार्दिक?

भारत की बहुचर्चित शादियों में एक अनंत और राधिका अंबानी की शादी भी है, जहां से एक विडियो सामने आई थी. जिसमें Hardik Pandya और Ananya Pandey एक दूसरे के साथ डांस करते हुए दिख रहे थे. हालांकि उसके बाद अटकलें शुरू हो गई थीं कि हार्दिक और अनन्या के बीच में कुछ खिचड़ी पक रही है. लेकिन अब जैस्मीन वालिया के साथ उनके रिश्ते की खबर जुड़ रही है. जैस्मीन एक ब्रिटिश सिंगर के साथ-साथ टीवी पर्सनैलिटी भी हैं. जैस्मीन के माता-पिता दोनों भारतीय मूल के हैं. जैस्मीन अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. 

इंस्टाग्राम से हुआ खुलासा 

हार्दिक पांड्या आजकल अपनी छूटियां ग्रीस में मना रहें हैं. सभी की तरह हार्दिक ने भी अपने विकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. हालांकि हैरान करने वाली बात तब हुई, जब जैस्मिन ने भी सेम लोकेशन से सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की. वहीं अभी तक दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे को डेट करने की पुष्टि नहीं की है. लेकिन तस्वीरें देखने के बाद फैंस के बीच अटकलें शुरू हो गई हैं. 

इस तरह जैस्मिन ने बनाई अपनी पहचान

जैस्मिन को पहली बार तब सार्वजनिक पहचान मिली जब उन्होंने ब्रिटिश रियलिटी टीवी सीरीज 'The Only Way Is Essex' (TOWIE) में हिस्सा लिया था. साल 2014 में जैस्मीन ने अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया, जहां उन्होंने अपनी आवाज़ से लोगों मे अपनी पहचान भी बना ली. जैस्मीन ने covers जैसे पोपुलर गाने भी गायें हैं. इसके अलावा जैस्मिन को बॉलीवुड की सुपरहिट मूवी सोनू के टिटू की स्वीटी के गाने bom diggy से भी पहचान मिली थी. हालांकि उन्होंने इस गाने के बाद लाखों दिलों पर राज करना शूरू कर दिया था.  जैस्मिन के इंस्टाग्राम पर 6.4 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं यूट्यूब पर उनके करीब 5.7 लाख subscriber हैं. वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर बोल्ड लुक और फ़ैशन पर अपने बेझिझक राय देती रहती हैं.


यह भी पढ़ें- Hardik Pandya ने नताशा को दिया है धोखा? सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से मची खलबली  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement